मुंबई: एक्‍टर अमिताभ बच्‍चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके पुत्र एक्‍टर अभिषेक बच्‍चन भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. दोनों ही लोगों को मुंबई के नानावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि मैं और मेरे पिता दोनों ही लोगों का टेस्‍ट कोरोना पॉजिटिव आया है. दोनों ही लोगों को हल्‍के लक्षण थे और अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. हमने सभी संबंधित अथॉरिटीज को बता दिया है और सभी परिजनों एवं स्‍टाफ का टेस्‍ट भी कराया है. मैं आप सभी से गुजारिश करता हूं कि परेशान ना हों. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इससे पहले अभिनेता अमिताभ बच्‍चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए. शनिवार शाम को उनको नानावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. उन्‍होंने ट्वीट कर जानकारी दी कि उनका कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आया है. अस्‍पताल अथॉरिटीज को जानकारी दे रहा है. परिजनों और स्‍टाफ का भी टेस्‍ट कराया गया है. पिछले 10 दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे गुजारिश है कि वे भी अपना कोरोना टेस्‍ट करा लें. 


महाराष्ट्र के स्वास्थ मंत्री राजेश टोपे ने Zee News से कहा कि अभी सिर्फ अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की ही रिपोर्ट आई है. बाकी परिवार के सदस्यों, नौकरों, ड्राइवरों का कोरोना टेस्ट नानावती हॉस्पिटल में किया गया है. इनकी रिपोर्ट रविवार तक आएगी. 


अमिताभ बच्‍चन कोरोना संक्रमित, मुंबई के नानावती अस्‍पताल में भर्ती


इस खबर के फैलते ही बॉलीवुड से लेकर देश-विदेश से प्रशंसक बिग बी और अभिषेक बच्‍चन के जल्‍द से जल्‍द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. ZEE परिवार भी उनके जल्‍द से जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना करता है.