WATCH: धमकी मिलने के बाद पुलिस कमिश्नर से मिले सलमान खान, मांगी हथियार रखने की परमिशन
Advertisement
trendingNow11269479

WATCH: धमकी मिलने के बाद पुलिस कमिश्नर से मिले सलमान खान, मांगी हथियार रखने की परमिशन

Actor Salman Khan: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सलमान खान मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात करने के बाद बाहर आते दिखाई दे रहे हैं.

 

फाइल फोटो

Salman Khan meet Mumbai police Commissioner: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने मुंबई के पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने पुलिस कमिश्नर से हथियार रखने के लिए परमिशन की मांग और आवेदन किया. बताया जा रहा है कि सलमान खान के पिता सलीम खान को कुछ दिन पहले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की तरह से जान से मारने की धमकी मिली थी. इसके बाद ही सलमान खान ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की.

  1. सलमान खान ने पुलिस कमिश्नर से की मुलाकात
  2. हथियार रखने की मांगी परमिशन
  3. सलमान के परिवार को मिली है धमकी

वीडियो आया सामने

सलमान खान को मुंबई पुलिस कमिश्नर के ऑफिस से बाहर निकलते हुए एक वीडियो भी सामने आया है. जानकारी के अनुसार, मुंबई के पुलिस कमिश्नर से बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान ने मुलाकात की. इस मुलाकात में सलमान खान ने हथियार के बारे में परमिशन मांगी.

जान से मारने की धमकी

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले मूसेवाला की तरह सलमान खान के पिता सलीम खान को मारने की धमकी मिली थी. इसके बाद सलमान खान के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी.

किसी से नहीं की बात

सामने आए वीडियो में सलमान खान से लोग बात करने की कोशिश भी करते हैं, लेकिन वो किसी भी बात का जवाब नहीं देते हैं और सीधे अपनी कार में बैठ जाते हैं. सलमान खान वीडियो में लाल टीशर्ट में नजर आ रहे हैं.
ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news