Entertainment News: पटाखे फोड़ने वालों पर फूटा बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों का गुस्सा, जमकर सुनाई खरी-खोटी
Advertisement

Entertainment News: पटाखे फोड़ने वालों पर फूटा बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों का गुस्सा, जमकर सुनाई खरी-खोटी

लोगों द्वारा पटाखे जलाने की बात पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता (Divya Dutta) भी भड़कती नजर आई. इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट भी किया है

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शुक्रवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ अभियान के तहत देश के नाम अपने संदेश में ‘अंधकार को चुनौती’ के रूप में रविवार को रात 9 बजे से अगले 9 मिनट तक बिजली बंद करने और दीया, मोमबत्ती, टॉर्च या मोबाइल से रोशनी करने की अपील की थी. इसी बीच कई जगहों पर लोगों ने दिया के साथ-साथ पटाखे जलाने भी शुरू कर दिए. लोगों द्वारा पटाखे जलाने की बात पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता (Divya Dutta) भी भड़कती नजर आई. इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट भी किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में दिव्या दत्ता ने कहा कि क्या एक चीज समझ में नहीं आती है. दिव्या दत्ता का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

  1. पटाखे जलाने की बात पर भड़की दिव्या दत्ता
  2. कहा, दीये जलाने को कहा था, पटाखे फोड़ने को नहीं 
  3. सोनम कपूर ने भी इस मुद्दे को लेकर ट्वीट किया 

अपने ट्वीट में दिव्या दत्ता (Divya Dutta) ने लोगों द्वारा पटाखे जलाने पर आपत्ति जताते हुए लिखा, "दोस्तों दीये जलाने को कहा था, पटाखे फोड़ने को नहीं. क्या एक चीज आपको समझ में नहीं आती है?" दिव्या दत्ता के अलावा एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी इस मुद्दे को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि लोग इसे दीवाली समझ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि मैं बहुत उलझन में हूं.

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पुरी दुनिया को थका दिया है. इस वायरस ने सुपर पावर अमेरिका में तबाही मचा दी है. यहां पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 1200 कोरोना पीड़ितों ने दम तोड़ दिया है. वहीं, भारत में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. संक्रमितों लोगों की संख्या 4 हजार 67 पहुंच गई है. 24 घंटे में कोरोना के 472 नए केस सामने आए है. अब तक 292 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि 109 कोरोना पीड़ितों की मौत हो गई है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news