दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और अनुष्का शेट्टी में एक बात कॉमन है. क्या आप जानते हैं क्या. अगर आप सोच रहे हैं कि खूबसूरती, एक्टिंग या फिर टेलेंट. तो नहीं. हम बात कर रहे हैं इन तीनों की पढ़ाई लिखाई से जुड़ी बात. जी हां, तीनों ने ही एक ही कॉलेज से पढ़ाई की है. आइए आपको दीपिका और अनुष्का की कॉलेज की तस्वीरें दिखाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करीब 20 साल पहले ये एक्ट्रेस एकदम अलग दिखती थीं. सोशल मीडिया पर इनके फैन पेज पर इनकी थ्रोबैक तस्वीरें देखने को मिल जाती हैं. लेकिन आज हम आपको दिखाएंगे दीपिका, अनुष्का शर्मा और अनुष्का शेट्टी की कॉलेज तस्वीर. क्योंकि तीनों एक ही कॉलेज से पास आउट हैं.


कॉलेज में दीपिका पादुकोण
तीनों ने बैंगलुरु के माउंट केरमेल कॉलेज से पढ़ाई की है.दीपिका की बात करें तो उनकी ये तस्वीर साल 2004 की बताई जाती है.  जिसमें वह साड़ी पहने एकदम खूबसूरत और सिंपल दिख रही हैं. तस्वीर देख ऐसा लग रहा है कि वह कॉलेज के किसी फंक्शन में मौजूद हैं. कमेंट बॉक्स में आप देखेंगे तो लोग जमकर दीपिका का खूब तारीफ कर रहे हैं.



 


अनुष्का शर्मा की 18 साल पुरानी फोटो
वहीं कॉलेज के इंस्टाग्राम पेज पर अनुष्का शर्मा की तस्वीर भी मौजूद है. उनकी ये फोटो 2006 की है. फोटो में आप देखेंगे तो अनुष्का एकदम सिंपल लग रही हैं. हाथों में नोट्स और उनके कंधे पर बैग नजर आ रहा है. ये फोटो कॉलेज की ओल्ड होम साइंस ब्लॉक बिल्डिंग की है.



अनुष्का शेट्टी की कॉलेज दिनों की फोटो
अब आते हैं साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी की तो वह भी इसी कॉलेज से पासआउट है. एक्ट्रेस के बर्थडे पर कॉलेज ने एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशळ मीडिया पर शेयर की थी. जिसमें वह ट्रेडिशनल कपड़ों में दिख रही हैं.