एक्ट्रेस माल्वी मल्होत्रा ​​ने विक्रम भट्ट पर लगाया गंभीर आरोप, बोलीं- 'मैंने उन पर भरोसा किया...'
Advertisement
trendingNow12096913

एक्ट्रेस माल्वी मल्होत्रा ​​ने विक्रम भट्ट पर लगाया गंभीर आरोप, बोलीं- 'मैंने उन पर भरोसा किया...'

Malvi Malhotra accuses Vikram Bhatt: एक्ट्रेस माल्वी मल्होत्रा ​​ने विक्रम भट्ट पर भुगतान ना करने का आरोप लगाया है. माल्वी का कहना है कि जब उन्होंने पेमेंट फॉलो-अप के लिए विक्रम भट्ट को कॉल और मैसेज किया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.

 

माल्वी मल्होत्रा ​​ने विक्रम भट्ट पर लगाए आरोप

Malvi Malhotra accuses Vikram Bhatt: हिंदी, मलयालम और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस माल्वी मल्होत्रा ​​ने विक्रम भट्ट पर बकाया भुगतान न करने का आरोप लगाया है. अभिनेत्री ने फिल्म निर्माता के साथ उनकी बेटी कृष्णा भट्ट द्वारा निर्देशित एक संगीत वीडियो 'बर्बाद कर दिया तेरे प्यार ने' के लिए काम किया था. माल्वी मल्होत्रा ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने भुगतान संबंधी कार्रवाई के लिए विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) को फोन किया, तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.

माल्वी मल्होत्रा ​​(Malvi Malhotra) ने सोमवार को एक ऑफिशियल बयान जारी किया और कहा, ''मैंने पिछले साल कृष्णा भट्ट (Krishna Bhatt) द्वारा निर्देशित एक गाने के लिए विक्रम भट्ट प्रोडक्शन के साथ काम किया था. गाने का नाम था- 'बर्बाद कर दिया'. मैं दक्षिण में अपनी फिल्म की शूटिंग में बहुत व्यस्त थी, लेकिन विक्रम भट्ट इंडस्ट्री में एक नाम है और जब उन्होंने अपने प्रोडक्शन के साथ एक गाना करने के लिए मुझसे संपर्क किया, तो मैंने अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाला. मैं यह मौका गंवाना नहीं चाहती थी और मैंने उन पर भरोसा किया.''

'हमें सम्मान और हमारे भुगतान की आवश्यकता होती है'
माल्वी मल्होत्रा ​​ने आगे कहा, ''शूटिंग के बाद, मैंने उन्हें भुगतान के लिए एक इनवॉयस भेजा, जो लंबित था. लेकिन उन्होंने जवाब देना बंद कर दिया और इसमें देरी करते रहे. मैंने इसे टाल दिया, लेकिन जब वीनस (प्रोडक्शन कंपनी) ने मुझसे संपर्क किया और बताया कि वे गाना रिलीज कर रहे हैं और मुझसे इसे प्रमोट करने के लिए कहा. तब मैंने फिर से उनसे अपने भुगतान के लिए कहा, लेकिन मुझे कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. कुछ महीनों के बाद, विक्रम भट्ट ने मुझे फिर से अपनी अगली फिल्म में काम करने के लिए कहा, लेकिन मैंने इसे पूरी तरह से टाल दिया क्योंकि एक कलाकार के रूप में, हमें सम्मान और हमारे भुगतान की आवश्यकता होती है जिसके हम अपनी कड़ी मेहनत के लिए हकदार हैं. मैं इसे केवल जागरुकता के लिए लोगों के साथ साझा कर रही हूं, क्योंकि मैं नहीं चाहती कि किसी अन्य कलाकार को भी ऐसा ही भुगतना पड़े.''

विक्रम भट्ट की बेटी ने कहा- मुझे कोई जानकारी नहीं
'द फ्री प्रेस जर्नल' की रिपोर्ट के अनुसार, जब पोर्टल ने कृष्णा भट्ट से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ''मुझे कोई जानकारी नहीं है. यह भी एक वीनस वीडियो है. माल्वी ने जो उदाहरण दिया है, उसके बारे में मुझे भी नहीं पता. मैं उस चीज पर टिप्पणी नहीं करना चाहती, जिसे मैंने पढ़ा नहीं हैं.'' बता दें कि माल्वी मल्होत्रा ने सोहनी मुटियार, ढोल वाजदा, शाइनिंग स्टार, करोबार, दर्शन देजा नी, डांस सोनिये सहित कई म्यूजिक वीडियो में अभिनय किया है.

Trending news