Adipurush के एक सीन पर फिर खटका लोगों का दिमाग, पकड़ ली मेकर्स की गलती!
Advertisement

Adipurush के एक सीन पर फिर खटका लोगों का दिमाग, पकड़ ली मेकर्स की गलती!

Adipurush Movie Latest News: आदिपुरुष का जब टीजर रिलीज हुआ था तो फिल्म को लेकर दर्शकों ने काफी आपत्ति दर्ज कराई थी जिन्हें सुधारा गया लेकिन अब दर्शकों ने इसके एक सीन में मेकर्स की एक और गलती को नोटिस कर लिया है.

Adipurush के एक सीन पर फिर खटका लोगों का दिमाग, पकड़ ली मेकर्स की गलती!

Adipurush Movie Release Date: आदिपुरुष की रिलीज में महज 7 दिन बाकी है. मेकर्स और स्टार कास्ट की धड़कनें बढ़ी हैं हालांकि इसे लेकर पॉजीटिव रिस्पॉन्स ही देखने को मिल रहा है. लेकिन अभी एक चिंता करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, फिल्म के ट्रेलर को ध्यान से देखने के बाद दर्शकों ने इसके अशोक वाटिका वाले सीन में एक गलती पकड़ ली है. लिहाजा इसे लेकर दर्शकों ने आपत्ति भी जतानी शुरू कर दी है. 

चूड़ामणि के बजाय कड़ा देने पर जताई आपत्ति
दरअसल, अशोक वाटिका वाले सीन में दिखाया गया है कि जानकी (कृति सेनन) अपनी पहचान के लिए हनुमान (देवदत्त) को अपना कड़ा देती हैं लेकिन रामचरित मानस के अनुसार माता सीता ने हनुमान जी को चूड़ामणि दिया था. ऐसे में दर्शकों ने ध्यान से ट्रेलर को देखा और इसे नोटिस कर लिया. इतना ही नहीं इस पर आपत्ति भी दर्ज करा दी. 

16 जून को रिलीज होने जा रही है फिल्म
वैसे भले ही फिल्म के इस सीन को लेकर लोगों ने आपत्ति दर्ज कराई हो लेकिन इस फिल्म को लेकर दीवानगी भी काफी देखने को मिल रही है. बॉलीवुड में इसे लेकर माहौल काफी पॉजीटिव नजर आ रही है. फिल्म का नया ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है. वहीं द कश्मीर फाइल्स के मेकर्स और रणबीर कपूर फिल्म के 10-10 हजार टिकट खरीदे हैं और इन टिकटों को जरूरतमंदों में बांटा जाएगा ताकि हर कोई राम की इस गाथा से जुड़ सके यानि एडवांस बुकिंग में फिल्म काफी अच्छा कलेक्शन करती दिख रही हैं 

हनुमान जी के लिए खाली रहेगी एक सीट
वहीं थियेटर में हनुमान जी को समर्पित एक सीट को खाली रखा जाएगा. ये ऐलान कुछ दिन पहले फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने किया था. उनके मुताबिक जहां राम का जिक्र हो वहां हनुमान जी रहते ही है लिहाजा हर थियेटर में एक सीट को खाली रखा जाएगा. 

 
 
    

Trending news