Aditi Rao Hydari Cannes Look: कान्स फिल्म फेस्टिवल शानदार तरह से आगे बढ़ रहा है. रेड कार्पेट पर बॉलीवुड की हसीनाएं अपने जलवे बिखेर रही हैं. जहां ऐश्वर्या राय बच्चन और कियारा आडवाणी कान्स अपने अपना जलवा दिखा के वापस मुंबई आ चुकी हैं. वहीं, अदिति राव हैदरी अपने रेड कार्पेट लुक से अभी भी फैन्स का दिल जीत रही हैं. कान्स 2024 से अदिति राव हैदरी का एक नया लुक सामने आया है, जिसकी जमकर तारीफ हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) अपने इस नए लुक में ब्लैक एंड व्हाइट कलर के गाउन में रेड कार्पेट पर नजर आईं. इससे पहले कान्स फिल्म फेस्टिवल से अदिति राव हैदरी के कई और लुक भी सामने आए हैं. हालांकि, फैन्स अदिति के इस लुक को सबसे ज्यादा स्टाइलिश और एलिगेंट मान रहे हैं. फैन्स अदिति के इस लुक फैन्स ऐश्वर्या और कियारा के लुक से भी बेहतर बता रहे हैं.


फिरोज खान की मौत से टूटे 'भाबी जी घर पर हैं' के आसिफ शेख, बोले- मानसिक रूप से थे परेशान, 4-5 दिन पहले...


गौरव गुप्ता के स्प्रिंग 2024 कलेक्शन से है अदिति का आउट फिट
अदिति राव हैदरी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के नए लुक में टाइट फिटेड मोनोक्रॉम ड्रेस पहन रखी है, जो ग्लैमरस होने के साथ-साथ काफी एलीगेंट भी है. 37 साल की एक्ट्रेस का यह गाउन स्ट्रैपलेस है. अदिति का यह आउटफिट गौरव गुप्ता के स्प्रिंग 2024 कलेक्शन से है. 



कान्स में भी 'गजगामिनी' चाल से जीता दिल
इस बीच अदिति राव हैदरी का कान्स फिल्म फेस्टिवल से 'गजगामिनी चाल' का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. 'हीरामंडी' में अपनी 'गजगामिनी चाल' से सोशल मीडिया पर छाने वाली अदिति ने कान्स भी अपनी इसी चाल से फैन्स का दिल एक बार फिर से जीत लिया. 



उफ्फ! व्हाइट ड्रेस में समंदर किनारे 'डिंपल गर्ल' ने दिए तगड़े पोज, 17 साल बाद कान्स पहुंचीं Preity Zinta


वर्कफ्रंट पर अदिति राव हैदरी
वर्कफ्रंट की बात करें तो अदिति राव हैदरी आखिरी बार संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आई थीं. सीरीज का प्रीमियर 1 मई को हुआ था, जिसमें अदिति ने बिब्बोजान का किरदार निभाया था. अदिति राव हैदरी 'अजीब दास्तां', 'दिल्ली 6', 'बाजीराव मस्तानी' और अन्य कई फिल्मों में नजर आई हैं.