उफ्फ! व्हाइट ड्रेस में समंदर किनारे 'डिंपल गर्ल' ने दिए तगड़े पोज, 17 साल बाद कान्स पहुंचीं Preity Zinta
Advertisement
trendingNow12261320

उफ्फ! व्हाइट ड्रेस में समंदर किनारे 'डिंपल गर्ल' ने दिए तगड़े पोज, 17 साल बाद कान्स पहुंचीं Preity Zinta

Cannes 2024: प्रीति जिंटा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रीति जिंटा वीडियो में व्हाइट कलर का खूबसूरत आउटफिट पहन समंदर किनारे तगड़े पोज देती नजर आ रही हैं. प्रीति का वीडियो कान्स फिल्म फेस्टिवल का बताया जा रहा है. 

प्रीति जिंटा

Preity Zinta Cannes Look: 90's की  पॉपुलर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा एक लंबे समय के बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. प्रीति जिंटा, फिल्म 'लाहौर 1947' से कमबैक कर रही हैं. लाहौर 1947 में प्रीति जिंटा (Preity Zinta), स्टार सनी देओल के अपोजिट दिखाई  देने वाली हैं. सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की खबरों के बीच प्रीति जिंटा का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक्ट्रेस खूबसूरत लुक में स्टाइल के साथ समंदर किनारे पोज देती नजर आ रही है. प्रीति जिंटा का यह वीडियो कान्स फेस्टिवल 2024 से बताया जा रहा है. 

17 साल बाद प्रीति जिंटा की कान्स में वापसी!

प्रीति जिंटा (Preity Zinta Video) फैनडम नाम के X (पहले ट्विटर) पेज पर प्रीति जिंटा का एक वीडियो पोस्ट किया गया है. वीडियो में प्रीति जिंटा व्हाइट कलर की शिमरी ड्रेस पहने समंदर किनारे एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया- 'प्रीति जिंटा कान्स 2024 का रेड कार्पेट ग्रेस करने के लिए तैयार हैं.'  

प्रीति जिंटा का लुक वायरल

प्रीति जिंटा (Preity Zinta Cannes 2024) वायरल वीडियो में व्हाइट कलर का शिमरी गाउन पहने नजर आ रही हैं. प्रीति के गाउन की स्लीव्स पर बो-स्टाइल बना है. प्रीति जिंटा ने अपने लुक को सिंपल और एलिगेंट रखा है. एक्ट्रेस ने बालों को जूड़ा में स्टाइल किया है और एक लट को आगे की तरफ चेहरे पर छोड़ा है. प्रीति जिंटा का कान्स से बताया जा रहा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

व्हाइट लेसी ड्रेस, तीखी अदाएं...22 की उम्र में Avneet Kaur का Cannes 2024 में डेब्यू, Video वायरल  

प्रीति जिंटा का वर्कफ्रंट

प्रीति जिंटा ने दिल से फिल्म बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म के बाद प्रीति जिंटा ने कल हो ना हो, वीर जारा, कोई...मिल गया, दिल है तुम्हारा, दिल से..., चोरी चोरी चुपके चुपके, कभी अलविदा ना कहना, दिल चाहता है, सलाम नमस्ते, सॉल्जर, क्या कहना जैसी कई फिल्मों में काम किया है. वहीं प्रीति जिंटा अब सनी देओल के साथ लाहौर 1947 में नजर आएंगीं.  

Cannes 2024 में एक्सेंट पर ट्रोल होने के बाद Kiara Advani का क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'वो लड़की बनो जो...'  

Trending news