'बिबोजान' की 'गजगामिनी चाल' को देख नहीं भर रहा फैंस का दिल, अब आया अदिति राव हैदरी का रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12253357

'बिबोजान' की 'गजगामिनी चाल' को देख नहीं भर रहा फैंस का दिल, अब आया अदिति राव हैदरी का रिएक्शन

Aditi Rao Hydari: संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में अदिति राव हैदरी 'बिबोजान' के किरदार में नजर आ रही हैं, जिनकी एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. सीरीज में एक गाने के दौरान एक्ट्रेस 'गजगामिनी वॉक' करती नजर आ रही हैं, जिसको देखने के बाद फैंस अपना दिल हार रहे हैं, जिसको लेकर अब एक्ट्रेस का रिएक्शन आया है.  

Aditi Rao Hydari

Aditi Rao Hydari React On Her Gajagamini Walk: हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर्स में गिने जाने वाले निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड' को दर्शकों का बेहद प्यार मिला. 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ये सीरीज इस समय ट्रेंडिंग में बनी हुई है. सीरीज में कई बड़ी एक्ट्रेसेस एक साथ अपने दमदार अभिनय और खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. सभी के किरदारों को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

वैसे तो भंसाली की इस सीरीज के कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, लेकिन जिस वीडियो ने लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा खींचा वो है अदिति राव हैदरी के किरदार 'बिबोजान' के गाने 'सैयां हटो जाओ' में उनकी 'गजगामिनी' वॉक. वीडियो में उनकी इस चाल के फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं और अपना दिल हार रहे हैं. वहीं, अब इस वायरल वीडियो को लेकर अदिति ने अपना रिएक्शन देते हुए बताया कि इस चाल को शूट करने में चार टेक की जरूरत पड़ी थी. 

'गजगामिनी' वॉक पर आया अदिति का रिएक्शन

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अदिति ने बताया कि वे ये नहीं जानती थी कि इस वॉक को क्या कहा जाता है, क्योंकि ये कुछ ऐसा नहीं है जो उसने भरतनाट्यम डांस जैसा है और उन्होंने कभी इसको नहीं सीखा. जूम से बात करते हुए अदिति ने कहा, 'मैं किसी से पूछना चाहती हूं, संजय सर, मेरे डांस टीचर, यह क्या है? क्या ये 'गजगामिनी' चाल है, हंस चाल है? वो कौन सी चाल है जो मैं नहीं जानती हूं! मैं कहूंगी कि ये वो है, जो संजय सर ने मुझसे करने को कहा था'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

क्लिप को मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया

अदिति राव हैदरी ने आगे कहा, 'मैंने संजय सर ने जैसा करने को कहा वैसे किया और उन्होंने मुझे जो बताया. मुझे पता है कि कथक में 'मयूर' चाल होती है, फिर 'गजगामिनी' है, लेकिन मुझे यकीन है कि ये सभी डांस के तौर पर जाने जाते हैं, लेकिन मुझे नहीं पता था ये क्या है, मुझे इसका पता लगाना चाहिए'. अपनी वॉक की वायरल हो रही क्लिप के बारे में उन्होंने कहा, 'मैं इंस्टाग्राम पर जो कुछ भी देखती हूं, रील दर रील, उस क्लिप को मिल रही प्रतिक्रिया जबरदस्त है'. 

Trending news