close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आदित्य रॉय कपूर ने शुरू की 'सड़क 2' की शूटिंग, महेश भट्ट को कहा- 'रिंगमास्टर'

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने अपनी आगामी फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग शुरू कर दी है, उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर महेश भट्ट के लिए एक मजेदार कैप्शन के साथ यह जानकारी शेयर की है.  

आदित्य रॉय कपूर ने शुरू की 'सड़क 2' की शूटिंग, महेश भट्ट को कहा- 'रिंगमास्टर'
आदित्य ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. फोटो साभार: instagram@adiyaroykapur

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने अपनी आगामी फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग शुरू कर दी है, उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर महेश भट्ट के लिए एक मजेदार कैप्शन के साथ यह जानकारी शेयर की है. अब यह तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इस वायरल तस्वीर में महेश भट्ट आदित्य को कुछ इंस्ट्रक्शन देते दिख रहे हैं. 

आदित्य ने फिल्म 'सड़क 2' के सेट से फिल्म निर्माता महेश भट्ट के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें 'रिंगमास्टर' बताया. आदित्य ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की, जिसमें आदित्य और महेश भट्ट को बातचीत करते हुए देखा जा सकता है. देखिए तस्वीर...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A new beginning with the ringmaster @maheshfilm 

A post shared by @ adityaroykapur on

जहां फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बीते दिनों ही अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं वहीं अब आदित्य ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. वह महेश भट्ट के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. उन्होंने इमेज के कैप्शन में लिखा, "रिंगमास्टर महेश भट्ट के साथ एक नई शुरुआत."

sadak 2

बता दें कि महेश भट्ट करीब दो दशक बाद 'सड़क 2' के माध्यम से निर्देशन की दुनिया में वापसी कर रहे हैं. फिल्म में आदित्य के अलावा, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट, संजय दत्त, जिशु सेनगुप्ता, प्रियंका बोस और अक्षय आनंद भी हैं. यह 10 जुलाई 2020 को रिलीज होगी.

'सड़क 2' 1991 में पूजा और संजय की आई हिट फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है.  1991 की यह रोमांटिक थ्रिलर फिल्म हिट गानों के साथ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म रही थी. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें