close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'दंगल गर्ल' जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान, अल्लाह के लिए छोड़ी फिल्मी दुनिया

बॉलीवुड में 'दंगल गर्ल' के नाम से जानी जाने वाली जायरा वसीम ने एक ऐलान से पूरे बॉलीवुड में खलबली मचा दी है. कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर जायरा बॉलीवुड छोड़ने की जानकारी दी है. जानिए क्या है वजह...

'दंगल गर्ल' जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान, अल्लाह के लिए छोड़ी फिल्मी दुनिया

नई दिल्ली: बॉलीवुड में 'दंगल गर्ल' के नाम से जानी जाने वाली जायरा वसीम ने एक ऐलान से पूरे बॉलीवुड में खलबली मचा दी है. कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर जायरा बॉलीवुड छोड़ने की जानकारी दी है. जायरा ने रविवार की सुबह अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से बॉलीवुड को अलविदा कहने का खुलासा किया है. फातिमा के लंबे नोट से जाहिर हो रहा है कि उन्होंने धार्मिक मान्यताओं के चलते यह निर्णय लिया है.

जायरा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि 5 साल पहले मैंने जो फैसला लिया था, उसने मेरी जिंदगी बदल दी, मैंने बॉलीवुड में कदम रखा. मेरी ये यात्रा काफी थकाने वाली रही, इन पांच सालों में मैं अपनी अंतरात्मा से लड़ती रही, छोटी सी जिंदगी में इतनी लंबी लड़ाई नहीं लड़ सकती, इसलिए मैं इस फील्ड से अपना रिश्ता तोड़ रही हूं. मैंने बहुत सोच-समझकर ये फैसला किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_) on

नेशनल अवॉर्ड भी मिला 
बता दें जायरा ने साल 2016 में आमिर खान की 'दंगल' से बॉलीवुड में कदम रखा था. जायरा वसीम को इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था. जायरा ने फिल्म में पहलवान गीता फोगाट के बचपन का रोल प्ले किया था, जिसके लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था.

जल्द पर्दे पर फिर नजर आएंगी 'देसीगर्ल', 'स्काई इज पिंक' की रिलीज डेट फाइनल

गौरतलब है कि 2017 में जायरा वसीम ने फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में भी आमिर खान के साथ काम किया. इस फिल्म के लिए जायरा को फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक का अवॉर्ड मिला था. छोटी सी उम्र में ही जायरा को कई अवॉर्ड से नवाजा गया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो तो जायरा जल्द ही 'स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वो प्रियंका चोपड़ा की बेटी का रोल प्ले कर रही हैं. फिल्म में फरहान अख्तर भी मुख्य भूमिका में हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें