'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बाद संजय लीला भंसाली ने किया एक और फिल्म का ऐलान

फिल्मकार संजय लीला भंसाली अगले साल दिवाली में रिलीज के लिए एक और महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट 'बैजू बावरा' की योजना बना रहे हैं.

'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बाद संजय लीला भंसाली ने किया एक और फिल्म का ऐलान
फिल्म के कास्ट का ऐलान अभी तक नहीं किया गया है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के अगले साल 11 सितंबर को रिलीज होगी, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आएंगी. इसके साथ ही भंसाली अगले साल दिवाली में रिलीज के लिए एक और महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट 'बैजू बावरा' की योजना बना रहे हैं. भंसाली प्रोडक्शन्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट में इस फिल्म की घोषणा की और इसे निर्देशक की एक महत्वाकांक्षी परियोजना बताया.

खबरों के मुताबिक, फिल्म संगीत के दिग्गज के बदला लेने की कहानी पर आधारित होगी. फिल्म के कास्ट का ऐलान अभी तक नहीं किया गया है.गौरतलब है कि आलिया भट्ट को फैन्स ने अलग अलग तरह के रोल निभाते देखा है. फिल्म 'डियर जिंदगी' जैसा रोल और 'राजी' जैसा किरदार के अलावा आलिया ने 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्म में काम किया. इसके अलावा 'हमटी शर्मा की दुल्हनिया' भी बन गई. आलिया ने ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म 'गली ब्वॉय' में छोटा सा किरदार निभाकर भी खूब वाह वाही लूटी. भले ही आलिया की फिल्म 'कलंक' न चली हो, पर उनके किरदार और एक्टिंग को फैन्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला.  

पद्मावत के नाम पर एक और संगठन आया सामने, कहा- भंसाली का सिर काटने वाले को दूंगा 51 लाख रुपए

आपको बता दें कि पहले आलिया और सलमान, फिल्म इंशाल्लाह में साथ काम करनेवाले थे, लोकिन ये फिल्म किसी वजह से बंद हो गई. पर संजय लीला भंसाली के पास आलिया की वो डेट्स अब भी हैं और माना जा रहा है कि उसी SCHEDULE में अब संजय लीला भंसाली आलिया के साथ फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' बनाने जा रहे हैं.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें