जीजाजी सैफ अली खान के बाद अब करिश्‍मा कपूर भी रखने जा रही हैं डिजिटल दुनिया में कदम
Advertisement
trendingNow1430823

जीजाजी सैफ अली खान के बाद अब करिश्‍मा कपूर भी रखने जा रही हैं डिजिटल दुनिया में कदम

करिश्‍मा कपूर आखिरी बार साल 2012 में फिल्‍म 'डेंजरस इश्‍क' में नजर आई थीं. लेकिन करिश्‍मा का यह कमबैक पूरी तरह फ्लॉप रहा था.

फोटो साभार @therealkarismakapoor/Instagram

नई दिल्‍ली: डिजिटल प्‍लेटफॉर्म की बढ़ती ताकत और यूथ में लगातार बढ़ते इसके क्रेज को देखते हुए इन दिनों बॉलीवुड के सितारे, फिल्‍ममेकर्स डिजिटल स्‍पेस का रुख कर रहे हैं. करण जौहर, अनुराग कश्‍यप, इम्‍तियाज अली जैसे निर्देशक और राधिका आप्‍टे, सैफ अली खान, कियारा आडवाणी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, विक्‍की कौशल जैसे कई दिग्‍गज एक्‍टर्स अब फिल्‍मों के साथ ही डिजिटल स्‍पेस का रुख कर चुके हैं. ऐसे में अब खबर है कि करिश्‍मा कपूर भी अब डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. करिश्‍मा कपूर की छोटी बहन करीना के पति सैफ अली खान ने हाल ही में 'सेक्रेड गेम्‍स' वेब सीरीज से डिजिटल दुनिया में एंट्री मारी है.

कुछ समय पहले तक करिश्‍मा कपूर का कहना था कि वह मां बनकर काफी खुश हैं. हालांकि उन्‍होंने एक्टिंग नहीं छोड़ी है, लेकिन जब तक कोई बहुत मजेदार किरदार उनके पास नहीं आएगा, वह फिल्‍मों का रुख नहीं करेंगी. लेकिन लगता है कि अब करिश्‍मा को उनके मन वाला प्रोजेक्‍ट मिल गया है. हमारे सहयोगी अखबार डीएनए ने सूत्र के हवाले से खबर दी है कि करिश्‍मा ने एकता कपूर के अल्‍ट बालाजी के साथ एक डील साइन की है. करिश्‍मा उनके लिए एक वेब सीरीज करने जा रही हैं. इस प्रोजेक्‍ट्स के लिए स्क्रिप्‍ट और करिश्‍मा की डेट्स फाइनल हो चुकी है लेकिन इस प्रोजेक्‍ट की आधिकारिक घोषणा होना अभी बाकी है.

fallback

बता दें कि करिश्‍मा कपूर आखिरी बार साल 2012 में फिल्‍म 'डेंजरस इश्‍क' में नजर आई थीं. लेकिन करिश्‍मा का यह कमबैक पूरी तरह फ्लॉप रहा था. इसके बाद वह किसी प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा नहीं बनीं. हालांकि करिश्‍मा की तरफ से इसपर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. वहीं खबर है कि एकता को अपने इस प्रोजेक्‍ट के लिए करिश्‍मा को बनाने में ज्‍यादा समय नहीं लगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news