'मणिकर्णिका' की रिलीज के बाद काशीबाई को कंगना ने कहा- 'तुम बेहद खूबसूरत हो'

मिस्टी अपने फैंस को यह सलाह देती है कि अब जबकि फिल्म सिनेमाघर में प्रदर्शित की जा रही है, ऐसे में लोग घर में न बैठे रहें, देश भक्ति से भरी हुई इस फिल्म को और रानी लक्ष्मीबाई को सलाम करते हुए इस फिल्म को देखने के लिए घर से बाहर निकले. 

'मणिकर्णिका' की रिलीज के बाद काशीबाई को कंगना ने कहा- 'तुम बेहद खूबसूरत हो'
इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका'.

मुंबई: फिल्म 'मणिकर्णिका' में काशीबाई का अहम किरदार निभाने वाली मिष्टी चक्रवर्ती फिलहाल सेलिब्रेशन के मूड में हैं. फिल्म को मिले अच्छे रिस्पांस की वजह से वह काफी खुश नजर आ रही हैं. लगातार आ रहे मैसेजेस, फोन ने उन्हें और उनके किरदार को ऊंचाइयों पर ला दिया है. काशीबाई के प्रेम, त्याग, बलिदान की कहानी को फिल्म में बखूबी दिखाया गया है. यही वजह है कि मिस्टी बेहद खुश हैं. 

अपने किरदार से खुश हैं मिस्टी
उनका मानना है कि वह अपने किरदार से खुश हैं. फिल्म में जो भी सींस उनके नजर आते हैं, वह लोगों पर अपनी अलग छाप छोड़ कर चले जाते हैं. कंगना से मिले हुए कंपलीमेंट पर मिस्टी ने कहा कि कुछ ज्यादा नहीं लेकिन हमेशा जब भी मैं स्क्रीन पर नजर आती थी, तो कंगना मुझे कहती थी कि तुम बेहद खूबसूरत हो. बड़े पर्दे पर खूबसूरत लगने का पूरा श्रेय मिस्टी नीता लुल्ला को देती है. उनका मानना है कि उनके कपड़े उनकी ज्वैलरी और उस कालखंड में जिस तरह से उन्होंने हमारे किरदारों को सजाया था, वह सच में बेहद काबिले तारीफ था.

फैंस को दी यह सलाह
मिस्टी अपने फैंस को यह सलाह देती है कि अब जबकि फिल्म सिनेमाघर में प्रदर्शित की जा रही है, ऐसे में लोग घर में न बैठे रहें, देश भक्ति से भरी हुई इस फिल्म को और रानी लक्ष्मीबाई को सलाम करते हुए इस फिल्म को देखने के लिए घर से बाहर निकले. हर हर महादेव की जय गूंज से उनका मन भी बोल उठेगा. वहीं दूसरी ओर फिल्म समीक्षक इंदर मोहन पन्नू जी का मानना है कि 'मणिकर्णिका' अपने बड़े कैनवास के लिए जानी जाएगी. फिल्म में जिस तरह से इतिहास के पन्ने को 18 वीं शताब्दी के कालखंड को दर्शाया गया है. वह सच में बेहद काबिले तारीफ है. रानी लक्ष्मीबाई के किरदार को देखते वक्त हर भारतीय उस कालखंड में पहुंच जाएगा. 

दर्शकों का मनोरंजन करने में मिली सफलता
इतनी बड़ी लागत से बनी हुई फिल्म बड़े पर्दे पर दिखती है. बिल्कुल सटीक और बिल्कुल सही तरीके से बनाई गई फिल्म दर्शकों का मनोरंजन जरूर कर रही है. पहले हाफ के बाद, दूसरा हाफ लोगों को सच में बांधकर रखता है.भावनात्मक दृश्य ,फिल्म के डायलॉग ,वीर रस से भरे हुए गाने फिल्म को बांध कर रखते हैं. अब चूंकि फिल्म सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है ऐसे में बड़े बॉक्स ऑफिस नंबर इस भव्य फिल्म का उम्मीद कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें