close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ट्रेलर देखने के बाद आमिर ने की 'The Sky Is Pink' की जमकर तारीफ, कह डाली बड़ी बात

फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)' से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लंबे समय बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं.

ट्रेलर देखने के बाद आमिर ने की 'The Sky Is Pink' की जमकर तारीफ, कह डाली बड़ी बात
शोनाली बोस द्वारा निर्देशित यह फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)' 11 अक्टूबर, 2019 को स्क्रीन पर आएगी.

नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की आगामी फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. चारों तरफ फिल्म के ट्रेलर की तारीफ हो रही है. अब इस कड़ी में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) का नाम भी जुड़ चुका है. आमिर को भी 'द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)' का ट्रेलर बेहद पसंद आया है, इसलिए तो वह इसकी तारीफ सोमवार को एक ट्वीट कर डाला.

आमिर ने इस फिल्म को लेकर ट्वीट करते हुए बड़ी बात कह डाली. इस फिल्म का ट्रेलर आमिर को इतना पसंद आया है कि वह इसे देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, 'मुझे यह ट्रेलर बहुत पसंद आया. मूवी देखने का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है. ऐसा लग रहा है कि सोनाली ने एक बार फिर बेहद शानदार फिल्म बनाई है. मुझे यकीन है कि फिल्म में प्रियंका, फरहान और जायरा का अभिनय हमें काफी लुभाने वाला है. इस फिल्म के लिए शुभकामनाएं!'. 'मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ' फेम फिल्म निर्माता शोनाली बोस द्वारा निर्देशित यह फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)' 11 अक्टूबर, 2019 को स्क्रीन पर आएगी. 

बता दें, इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लंबे समय बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. इस फिल्म में प्रियंका के अलावा जायरा वसीम, फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और रोहित सराफ भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. गौरतलब है कि 'द स्काई इज पिंक(The Sky Is Pink)' मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित फिल्म है, आयशा को पल्मनरी फाइबरोसिस (Pulmonary Fibrosis) से ग्रसित थीं. प्रियंका और फरहान ने फिल्म में आयशा के पेरेंट्स की भूमिका निभाई है. प्रियंका अदिति चौधरी और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) निरेन चौधरी के किरदार में नजर आ रहे हैं. जबकि जायरा ने आयशा का किरदार निभाया है. यह फिल्म प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बॉलीवुड फैंस के लिए भी खास है क्योंकि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 'बाजीराव मस्तानी' के बाद इस फिल्म से कमबैक करने वाली हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें