close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंटरनेट पर लोग हुए नोरा फतेही के दीवाने, फिर चला इनके VIDEO का जादू

सच्ची घटना पर आधारित जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' में एक बार फिर आपको नोरा फतेही का आइटम नंबर देखने को मिलेगा.

इंटरनेट पर लोग हुए नोरा फतेही के दीवाने, फिर चला इनके VIDEO का जादू
29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (पोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में एक बार फिर आपको नोरा फतेही का आइटम नंबर देखने को मिलेगा. पिछली बार जॉन की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में 'दिलबर' गाने से नोरा ने खूब नाम कमाया था और यह गाना भी काफी हिट हुआ था. अब एक बार फिर नोरा जॉन की अपकमिंग फिल्म 'बाटला हाउस' में एक आइटम नंबर करती नजर आएंगी, जिसके बोल हैं 'ओ साकी साकी'. 14 जुलाई को रिलीज किए गए इस गाने का वीडियो अब तक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 80,146,678 बार देखा जा चुका है. अब इस गाने से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसे टी सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. 

29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
दरअसल, यह वीडियो 'ओ साकी साकी' का मेकिंग, जिसमें दिखाया गया है कि इस गाने को तैयार करने में नोरा को कितनी मेहनत करनी पड़ी. उन्हें आग से खेलने का तरीका सीखना पड़ा, जिसके उन्हें जमकर पसीने बहाने पड़े. अब यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. 29 जुलाई को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 2,966,457 बार देखा जा चुका है. 

बता दें, वैसे ओरिजिनल 'ओ साकी साकी' गाना संजय दत्त की फिल्म 'मुसाफिर' में था. तब बॉलीवुड एक्ट्रेस कोइना मित्रा ने बेहतरीन डांस किया था. गाने में संजय दत्त भी थे. देव कोहली के लिखे इस गाने पर विशाल शेखर ने संगीत दिया था और गाना सुखविंदर सिंह और सुनिधि चौहान ने गाया था. वहीं, फिल्म 'बाटला हाउस' में इस गाने को तनिष्क बागची द्वारा रिक्रिएट किया गया है, जिसमें तुलसी कुमार और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है. इससे पहले रिलीज हुई फिल्म 'रोमियो, अकबर, वाल्टर' में जॉन अब्राहम ने एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस करने में सफलता हासिल की थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें