'लापता लेडीज' में इस रोल के लिए टॉप 2 में थीं एक्ट्रेस, आमिर खान ने लिया था ऑडिशन, लेकिन...
Advertisement
trendingNow12347141

'लापता लेडीज' में इस रोल के लिए टॉप 2 में थीं एक्ट्रेस, आमिर खान ने लिया था ऑडिशन, लेकिन...

Laapataa Ladies: अहसास चन्ना ने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि किरण राव के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' में उन्होंने प्रतिभा रांटा वाले किरदार के लिए ऑडिशन दिया था. अहसास ने यह भी बताया कि उनका ऑडिशन खुद आमिर खान ने लिया था.

टॉप 2 में आईं, लेकिन रोल हासिल नहीं कर पाईं

Laapataa Ladies: 'लापता लेडीज' 2024 में अब तक की तारीफ पाने फिल्मों में से एक रही है. इस फिल्म की कहानी और इसे कलाकारों को भी खूब तारीफ मिली है. किरण राव (Kiran Rao) निर्देशित फिल्म में जया का किरदार निभाने वाली प्रतिभा रांटा ने खूब पहचान बटोरी, लेकिन अब यह खुलासा हुआ है कि एक्ट्रेस अहसास चन्ना को उसी भूमिका के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था. अहसास चन्ना  ने अपने एक्सपीरियेंस के बारे खुलासा करते हुए बताया कि आमिर खान (Aamir Khan) ने उनका ऑडिशन लिया था.

अहसास चन्ना (Ahsaas Channa) 'लापता लेडीज' (Laapataa Ladies) में प्रतिभा रांटा (Pratibha Ranta) की भूमिका के लिए शॉर्टलिस्ट कलाकारों में टॉप 2 में थीं. जूम के साथ इंटरव्यू में अहसास चन्ना ने बताया कि उन्होंने 'लापता लेडीज' में प्रतिभा रांटा के किरदार के लिए ऑडिशन दिया और उन्हें टॉप 2 में चुना गया. उन्होंने कहा कि भले ही उन्हें यह नहीं बताया गया था कि दूसरी एक्ट्रेस कौन थीं, लेकिन उन्हें लगा कि यह प्रतिभा ही है, क्योंकि भूमिका अंततः उन्हें ही मिली.

भारत को 'मिस यूनिवर्स' में किया रिप्रेजेंट, दीं ब्लॉकबस्टर फिल्में, फिर भी 22 साल से बॉलीवुड में कर रहीं स्ट्रगल

आमिर खान ने लिया था अहसास चन्ना का ऑडिशन
अहसास चन्ना ने निर्देशक किरण राव से मुलाकात का खुलासा किया और बताया कि आमिर खान ही थे, जिन्होंने उनका ऑडिशन लिया था. एक्ट्रेस ने कहा, ''बस वह अनुभव, मुझे लगता है कि हर अभिनेता के पास वह होना चाहिए, और उस कमरे तक पहुंचने और ऐसे दिग्गज के लिए ऑडिशन देने में सक्षम होने का अवसर होना चाहिए.''

रुमर्ड बॉयफ्रेंड इब्राहिम अली खान को फुटबॉल मैच में चियर करने पहुंचीं पलक तिवारी? VIDEO

'ऐसे मामलों में दिल टूट जाता है'
जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें अवसर चूकने का बुरा लगा? तो अहसास चन्ना ने कहा कि ऐसे मामलों में एक व्यक्ति को साफतौर से बुरा लगता है और उनका दिल टूट जाता है. हालांकि, उन्होंने कहा कि जब वह सामान्य बैकग्राउंड वाले किसी व्यक्ति को कुछ बड़ा करते हुए देखती हैं, तो इससे उन्हें प्रेरणा मिलती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ahsaas Channa (@ahsaassy_)

1 मार्च को रिलीज हुई थी 'लापता लेडीज'
बता दें कि किरण राव की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'लापता लेडीज' में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन मुख्य भूमिकाओं में थे. फिल्म की कहानी ऐसी दुल्हनों की थी, जिनकी अदला-बदली हो जाती है. यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले बने थी और 1 मार्च को रिलीज हुई थी. 

Trending news