रुमर्ड बॉयफ्रेंड इब्राहिम अली खान को फुटबॉल मैच में चियर करने पहुंचीं पलक तिवारी? VIDEO
Advertisement
trendingNow12346952

रुमर्ड बॉयफ्रेंड इब्राहिम अली खान को फुटबॉल मैच में चियर करने पहुंचीं पलक तिवारी? VIDEO

Palak Tiwari and Ibrahim Ali Khan: पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान की डेटिंग की खबरें पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में छाई हुई हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इस मामले में ऑफिशियल तौर पर कुछ नहीं कहा है.

क्या पलक तिवारी - इब्राहिम अली खान कर रहे डेटिंग?

Palak Tiwari and Ibrahim Ali Khan: सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की डेटिंग की अफवाहें पिछले कुछ समय से काफी उड़ रही हैं. इब्राहिम और पलक को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया गया है. अब पलक तिवारी और इब्राहिम अली के अलग-अलग दो वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि ये एक ही इवेंट के हैं. 

पलक तिवारी (Palak Tiwari) को एक फुटबॉल मैच अटैंड करते हुए स्पॉट किया गया है, जिसमें इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) खेल रहे थे. 21 जुलाई को इब्राहिम अली खान को अपनी फुटबॉल टीम की ऑरेंज कलर की जर्सी पहने स्टेडियम में स्पॉट किया गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि इब्राहिम अली खान के साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं, जिन्होंने मैचिंग जर्सी पहनी हुई है.

लाइव परफॉर्मेंस में ब्राजीलियन सिंगर Ayres Sasaki की दर्दनाक मौत, फैन को गले लगाते ही गंवा दी जान

ऑरेंज जर्सी में नजर आए इब्राहिम अली खान
इस वीडियो को देखने के बाद कहा जा सकता है कि इब्राहिम अली खान और टाइगर श्रॉफ दोनों एक ही टीम का हिस्सा हैं. इब्राहिम अली खान के इस वीडियो के वायरल होने के बाद पलक तिवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ स्टैंड में बैठी हुई नजर आ रही हैं. फैन्स इब्राहिम के वीडियो से पलक तिवारी के इस वीडियो का कनेक्शन जोड़ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दोस्तों के साथ स्टैंड्स में दिखी पलक तिवारी
वायरल वीडियो में पलक तिवारी अपने दो दोस्तों के साथ स्टैंड में बैठी हुई हैं. एक्ट्रेस ने स्पोर्टिंग इवेंट के लिए कैजुअल कपड़े पहने हैं. पलक ने ग्रे स्पैगिटी टॉप के साथ ब्लू डेनिम पहनी हुई है. जब पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद किया तो वह हंसने और शरमाने लगीं. 

वर्कफ्रंट पर इब्राहिम और पलक
वर्कफ्रंट की बात करें तो इब्राहिम अली खान करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'सरजमीं' से अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें काजोल और पृथ्वीराज सुकुमारन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. वहीं, पलक तिवारी सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ बॉलीवुड में अपने कदम पहले ही रख चुकी हैं.

Trending news