Bholaa में पुलिस बनकर Tabu से हुआ क्या पाप? सोशल मीडिया पर लोगो ने लगा दी क्लास..!
Advertisement

Bholaa में पुलिस बनकर Tabu से हुआ क्या पाप? सोशल मीडिया पर लोगो ने लगा दी क्लास..!

Bholaa Movie Tabu Look: पिछले 30 सालों में तबू और अजय देवगन ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और अब तक ये जोड़ी पर्दे पर हिट है. एक बार फिर भोला में दोनों साथ नजर आने वाले हैं भोला बनकर अजय तो तारीफ लूट रहे हैं लेकिन तबू की ना जाने क्यों लोगों ने क्लास लगा दी है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Ajay Devgan Bhola: तबू और अजय देवगन ने कई फिल्में दीं और हर बार इनकी जोड़ी को लोगों ने खूब सराहा. हाल ही में दृश्यम 2 रिलीज हुई जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और अब एक फिर पर्दे की ये हिट जोड़ी साथ में दिखेगी. फिल्म भोला तभी से ही चर्चा में है जब से अजय देवगन का किलर लुक रिलीज हुआ है. वहीं अब फिल्म के दूसरे किरदारों की झलक भी दिखाई जा रही है. मंगलवार को भोला का एक और टीजर सामने आया जिसमें पुलिस इंस्पेक्टर बनीं तबू काफी जबरदस्त लग रही थीं. लेकिन इसके बावजूद ना जाने क्यों लोगों ने सोशल मीडिया पर तबू को सुनाना शुरू कर दिया और देखते ही देखते वो ट्रोल हो गईं. 

लोगों को नही दिखा नयापन
दरअसल, दृश्यम फिल्म में भी तबू पुलिस ऑफिसर के किरदार में थीं और भोला में भी उनका वही रोल है. इसके अलावा वहां भी वो अजय देवगन के पीछे पड़ी थीं और इस फिल्म में भी वो भोला बने अजय को ही ढूंढती दिख रही हैं. ऐसे में लोगों को कुछ नया नहीं दिखा तो उन्होंने सोशल मीडिया पर ही तबू की क्लास लगा दी. हालांकि इस बीच कुछ मजेदार कमेंट भी पढ़ने को मिले. एक यूजर ने लिखा – विजय सालगांवकर का पीछा छोड़ दो मैम. वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया-पहले विजय सलगांवकर के पीछे अब उसके जैसे दिखने वाले के पीछे. वहीं एक यूजर ने तो हद ही कर दी. उन्होंने अजय देवगन से पूछा-अजय सर सारी फिल्में तबू मैम के साथ ही बना रहे हो. काजो मैम को शक होने लगेगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

हालांकि ऐसे लोगों की भी कमी नहीं जिन्हें फिल्म का टीजर काफी धमाकेदार लग रहा है और वो इसे अभी से सुपरहिट बता रहे हैं. 

क्या वाकई हिट होगी भोला 
एक इंटरव्यू में काजोल ने कहा था कि इस वक्त अजय देवगन ही इकलौते ऐसे स्टार हैं जो हर जोनर में हिट हैं और कमाल कर रहे हैं. काफी हद तक ये बात सही भी लगती है. गोलमाल, सिंघम सीरीज से दृश्यम तक हर किरदार में अजय की एक्टिंग खूब जच रही है. अब उनकी भोला क्या कमाल करती है वो 30 मार्च के बाद ही पता चलेगा जब फिल्म रिलीज होगी.   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news