बंदूक ताने अंग्रेजी फौज ने Ajay Devgn को घेरा, सामने आया RRR से दमदार First Look
Advertisement
trendingNow1876990

बंदूक ताने अंग्रेजी फौज ने Ajay Devgn को घेरा, सामने आया RRR से दमदार First Look

RRR First Look: अजय देवगन (Ajay Devgn) 2 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. अपने बर्थडे के मौके पर अजय (Ajay Devgn) ने फैंस को बहुत बड़ा तोहफा दिया है. उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म RRR से पहला लुक रिलीज कर दिया है जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) का आज यानी 2 अप्रैल को जन्मदिन है और इस मौके पर अजय ने अपने फैंस को तोहफा दिया है. अजय (Ajay Devgn Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी आने वाली फिल्म 'RRR' का पहला लुक दिखाई दे रहा है. अजय देवगन फिल्म के इस लुक में बेहद दमदार नजर आ रहे हैं. 

अजय देवगन का लुक

अजय देवगन (Ajay Devgn Birthday) ने अपने जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में अजय देवगन (Ajay Devgn) को बंदूक ताने अंग्रेजों की फौज ने घेरा हुआ है. पीछे से आवाज आ रही है- लोड, ऐम, शूट. अजय के लुक से पर्दा हटता है तो दिखाई देता है कि उनके माथे से खून निकल रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अजय ने राजमौली (SS Rajmouli) को धन्यवाद कहा. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

 

राम चरण का लुक हो चुका है रिलीज

आपको बता दें, 26 मार्च को राम चरण (Ram Charan) के जन्मदिन से एक दिन पहले फिल्म में उनके लुक को रिलीज किया गया था. रिलीज किए गए पोस्टर में केसारिया कपड़े पहने ऐक्टर के हाथ में धनुष है और वह निशाना लगा रहे हैं. राम चरण ने इस पोस्टर के साथ लिखा, 'वीरता, सम्मान, अखंडता. एक पुरुष जिसमें ये सब है. ये मेरा सौभाग्य है कि मैं अल्लूरी सीतारामाराजू का किरदार निभा रहा हूं.

 

 

आलिया भी हैं फिल्म का हिस्सा

15 मार्च को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के जन्मदिन के मौके पर भी  'सीता' (Sita First Look) के रूप में उनका फर्स्‍ट लुक शेयर किया गया था. इससे पहले फिल्म 'आरआरआर' से जूनियर एनटीआर, ओलिविया मॉरिस के लुक रिलीज हो चुके हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

'आरआरआर' की कहानी

फिल्म 'आरआरआर' एक पीरियड ड्रामा है. फिल्म प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के इर्द-गिर्द बुनी गई काल्पनिक कहानी पर आधारित है. यह फिल्म 13 अक्टूबर, 2021 को थिएटर्स में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- सोनम ने ऐसा क्या पहना कि होने लगीं ट्रोल, कमेंट्स पढ़ हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news