स्टंट करते हुए अजित कुमार की पलट गई गाड़ी, बिना बॉडी डबल के शूट किया सीन- भयानक है ये वीडियो
Advertisement
trendingNow12189009

स्टंट करते हुए अजित कुमार की पलट गई गाड़ी, बिना बॉडी डबल के शूट किया सीन- भयानक है ये वीडियो

Ajith Kumar Car Stunt Video: साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वह अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. एक सीन की शूटिंग के दौरान उनकी कार भयानक तरीके से पलट जाती है. उस सीन को वह बिना किसी बॉडी डबल के खुद स्टंट कर रहे हैं.

अजित कार वीडियो

साउथ सुपरस्टार अजित कुमार का भयानक वीडियो सामने आया है. जहां उनकी कार पलटती दिख रही है. ये वीडियो उनकी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग से सामने आया है. वह अपनी फिल्म का स्ंटट सीन शूट कर रहे थे. जिसे वह किसी बॉडी डबल की मदद से नहीं बल्कि खुद कर रहे थे. सोशल मीडिया पर अजित कुमार का ये वीडियो वायरल हो गया, जहां उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो जाता है. कार मेन हाईवे पर पलट जाती है और दूर जाकर गिरती है. आइए दिखाते हैं ये भयानक वीडियो.

अजित कुमार का ये वीडियो 'विदामुयार्ची' फिल्म के दौरान का है. इसे लायका प्रोडक्शन बना रही है. बताया जा रहा है कि ये क्लिप पिछले साल नवंबर का है. जब वह फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. 

अजित कुमार का वीडियो
वीडियो में देखा जा सकता है कि अजित कुमार ड्राइविंग सीट पर हैं. साथ ही एक शख्स को उन्होंने बांधा हुआ है. दूसरे क्लिप में कार तेज रफ्तार से आती है और पलट जाती है. जैसे ही गाड़ी पलटती है तो टीम दौड़कर पहुंचती है और एक्टर को संभालती हैं. वीडियो के आखिर में देखा जा सकता है कि कम से कम 15-20 लोग एक्टर की गाड़ी की ओर जाते दिख रहे हैं.

Opinion: डियर शाहरुख! साउथ सिर्फ इडली-वड़ा नहीं है, राम चरण का मजाक बनाने के चक्‍कर में आप खुद मजाक बन गए

 

सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन
सोशल मीडिया पर अजित कुमार का ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है. सभी लोग सुपरस्टार की हिम्मत की दाद दे रहे हैं. फैंस का कहना है कि यही डेडिकेशन उन्हें सुपरस्टार बनाता है. सभी उन्हें सैल्यूट कर रहे हैं.

आखिर क्या है रजनीकांत और विजय थलपति के बीच विवाद? थलाइवा ने तोड़ी चुप्पी, बताया चील-कौवे की कहानी का मतलब

'विदामुयार्ची' की कास्ट
रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'विदामुयार्ची' की शूटिंग का ये वीडियो अज़रबैजान शेड्यूल का है. फिल्म को  Magizh Thirumeni ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अजित कुमार के साथ अर्जुन सरजा, त्रिशा और Regina Cassandra भी नजर आएंगे.

Trending news