शादी से पहले कुछ यूं नजर आईं श्लोका मेहता, वायरल हो रहा VIDEO
Advertisement

शादी से पहले कुछ यूं नजर आईं श्लोका मेहता, वायरल हो रहा VIDEO

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर इनकी वेडिंग पार्टी की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने लगे हैं.

शनिवार को मुंबई में हुई आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी शनिवार को मुंबई में हुई. आकाश अंबानी बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे हैं और श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं. शादी समारोह देश के सबसे बड़े कॉर्पोरेट घराने के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में नवनिर्मित सम्मेलन केंद्र में संपन्न हुआ. यह केंद्र अंबानी परिवार द्वारा चलाए जा रहे एक स्कूल से मामूली दूरी पर बना हुआ है जहां आकाश और श्लोका ने साथ में पढ़ाई की थी. 

वायरल हो रहा वीडियो

इन दोनों की शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर इनकी वेडिंग पार्टी की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने लगे हैं. इन्हीं में एक वीडियो ऐसा है जिसमें श्लोका मेहता नजर आ रही हैं. श्लोका का यह वीडियो शादी से कुछ ही समय पहले ही बनाया गया है, जिसमें वह दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं. आप भी देखिए यह वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bride #ShlokaMehta makes a beautiful entrance at her wedding. #AkuStoleTheShlo #AmbaniWedding #BridesTodayIn @nupurmehta18

A post shared by Brides Today (@bridestodayin) on

बता दें, ‘जियो वर्ल्ड सेंटर’ के भीतर बने कॉरिडोर में बारात के लिए व्यवस्था की गई थी जहां बॉलीवुड संगीतकार विशाल एवं शेखर के पैर थिरकाने वाले गानों पर लोग झूम रहे थे. इस शादी समारोह में रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन, अभिषेक बच्चन और एश्वर्या राय बच्चन सहित बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे भी नजर आएं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news