विदेशों में भी कायम है Akshay Kumar की फिल्म 'लक्ष्मी' का जलवा, बनाया रिकॉर्ड

फिल्म 'लक्ष्मी (Laxmii)' को देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी प्यार मिल रहा है और इसकी अच्छी कमाई हो रही है. ट्रेड एनालिस्ट और क्रिटिक तरण आदर्श ने फिल्म के वीकेंड पर हुए वर्ल्डवाइड कलेक्शन को शेयर किया है.

विदेशों में भी कायम है Akshay Kumar की फिल्म 'लक्ष्मी' का जलवा, बनाया रिकॉर्ड
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्मों में से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'लक्ष्मी (Laxmii)' बीते दिन डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने OTT स्ट्रीमिंग के साथ ही अपने नाम रिकॉर्ड दर्ज करना शुरू कर दिया है. इस फिल्म ने रिलीज के कुछ ही घंटों के भीतर अन्य बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर द्वारा निर्धारित सभी पिछले रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया है, यह फिल्म अब डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी के लिए सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन चुकी है.

'लक्ष्मी' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन
इस फिल्म को देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी प्यार मिल रहा है और इसकी अच्छी कमाई हो रही है. ट्रेड एनालिस्ट और क्रिटिक तरण आदर्श ने फिल्म के वीकेंड पर हुए वर्ल्डवाइड कलेक्शन को शेयर किया है. लक्ष्मी ने रिलीज के एक हफ्ते के अन्दर यूएई में 1.46 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. तो वहीं वीकेंड पर ऑस्ट्रेलिया में 70.48 लाख, फिजी में 17.16 लाख और न्यूजीलैंड में 42.38 लाख का कलेक्शन किया है. 

विदेशों में रिलीज हुई फिल्म
इस फिल्म को ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, फिजी के साथ-साथ यूएई में भी रिलीज किया गया था. वीकेंड पर इस फिल्म का कलेक्शन ठीकठाक रहा है. मार्च 2020 से अभी तक विदेशों में रिलीज होने वाली लक्ष्मी पहली फिल्म है. सिनेमाघरों की उपलब्धता के हिसाब से यह फिल्म ठीक कमाई कर रही है.  

ट्रांसजेंडर की कहानी है 'लक्ष्मी'
आपको बता दें कि 'लक्ष्मी' एक ऐसे शख्स की कहानी है जिसके सिर पर एक ट्रांसजेंडर के भूत का साया है. राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी के साथ आयशा रजा मिश्रा, शरद केलकर, तरुण अरोरा, अश्विनी कालसेकर, मनु रजा चड्ढा, राजेश शर्मा जैसे लोग मुख्य किरदार निभा रहे हैं.

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.