close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मिलिए 'बच्चन पांडे' से, बिलकुल नए अवतार में नजर आने वाले हैं अक्षय कुमार

यह फिल्म साल 2020 में क्रिसमस के अवसर पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के डायरेक्टर फरहाद समजी हैं.

मिलिए 'बच्चन पांडे' से, बिलकुल नए अवतार में नजर आने वाले हैं अक्षय कुमार
अक्षय की यह आगामी फिल्म 'मिशन मंगल' अगले महीने 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है (फोटो साभारः अक्षय कुमार, ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मिशन मंगल' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. अक्षय की यह फिल्म अगले महीने 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है, लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही अक्षय ने अपनी एक और नई फिल्म की घोषणा करते हुए फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है. इस फिल्म का नाम 'बच्चन पांडे' है और इस पोस्टर में अक्षय कुमार बिलकुल अलग अवतार में नजर आ रहे हैं. बता दें, इस बात की जानकारी खुद अक्षय ने एक ट्वीट करते हुए दिया. उन्होंने बताया कि यह फिल्म साल 2020 में क्रिसमस के अवसर पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के डायरेक्टर फरहाद समजी हैं.

क्या है 'मिशन मंगल' की कहानी
देश के साइंटिस्ट कैसे जी जान से मेहनत करके दुनिया में अपना नाम रोशन करने में लगे हुए हैं. इस फिल्म में उनकी नॉलेज और कोशिश मिलकर एक ऐसे सपने को पूरा करती हुई दिखाई देगी जिसने इतिहास के पन्नों पर देश का नाम सुनहरे अक्षरों में दर्ज करा दिया. साल 2014 में भारतीय अंतरिक्ष एजेंसी इसरो के मंगलयान मंगल ग्रह सफलतापूर्वक प्रवेश किया था. ये भारत के अंतरिक्ष शोध में एक कालजयी घटना थी. इसी के साथ भारत एशिया ही नहीं बल्कि दुनिया का पहला ऐसा देश बन गया है जिसने पहले ही प्रयास में अपना मंगल अभियान पूरा कर लिया.

ऐसी है मल्टीस्टारर फिल्म की कहानी  
बता दें कि फिल्म 'मिशन मंगल' में अक्षय एक वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में अक्षय का नाम राकेश धवन है जो इस मिशन के हेड नजर आ रहे हैं. उनके अलावा इस मिशन मंगल की टीम में तारा शिंदे (विद्या बालन), कृतिका अग्रवाल (तापसी पन्नू), एका गांधी (सोनाक्षी सिन्हा), शरमन जोशी (परमेश्वर नायडू), नेहा सिद्दिकी (कृति कुल्हारी) नजर आ रही हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें