Akshay Kumar ने तोड़ा फैंस का दिल, 'सूर्यवंशी' और बेल बॉटम' को लेकर दिया ये बयान!

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी आने वाली फिल्मों - 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) और 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) की रिलीज डेट पर चल रहींं अफवाहों को बंद करने के लिए एक बयान दिया है.  

Akshay Kumar ने तोड़ा फैंस का दिल, 'सूर्यवंशी' और बेल बॉटम' को लेकर दिया ये बयान!

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी आने वाली फिल्मों - 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) और 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) की रिलीज डेट को लेकर लगाए जा रहे अटकलों पर विराम लगा दिया है. अक्षय ने शनिवार को उन गलत खबरों पर रिएक्शन दिया है, जिनमें बताया जा रहा है कि दोनों ही फिल्में अगस्त में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज होगी. 

क्या बोले अक्षय कुमार  

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने जारी बयान में कहा है, 'मैं 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) और 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) की रिलीज को लेकर अपने फैंस का उत्साह देखकर खुश हूं और उनके इस प्यार के लिए तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं. हालांकि इस वक्त पर यह कहना अनिश्चित है कि दोनों ही फिल्में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होंगी. दोनों ही फिल्मों के निर्माता रिलीज डेट को लेकर काम कर रहे हैं और सही समय पर इसका ऐलान किया जाएगा.'

ये है फिल्मों की कास्ट

अक्षय कुमार अभिनीत स्पाई-थ्रिलर 'बेल बॉटम' में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी हैं. यह फिल्म पहले मई में रिलीज होने वाली थी, जबकि 'सूर्यवंशी' पहले 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. इसमें अक्षय के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी.

इसे भी पढ़ें:  Raima Sen ने टॉपलेस PHOTOS में दिखाई अपनी गॉर्जियस बैक, फैंस मदहोश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.