OMG 2 On OTT: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की यह चर्चित फिल्म आ रही ओटीटीट पर, जानिए रिलीज डेट
Advertisement
trendingNow11898899

OMG 2 On OTT: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की यह चर्चित फिल्म आ रही ओटीटीट पर, जानिए रिलीज डेट

Aksahy Kumar: पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ओ माई गॉड 2 (OMG 2) में अक्षय कुमार ने भगवान शिव के एक गण की भूमिका निभाई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चली और अक्षय और उनके फैन्स ने राहत की सांस ली. अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज को तैयार है. जानिए रिलीज डेट और प्लेटफॉर्म...

 

OMG 2 On OTT: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की यह चर्चित फिल्म आ रही ओटीटीट पर, जानिए रिलीज डेट

Pankaj Tripathi: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ओ माई गॉड 2 (OMG 2) ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है. अगस्त में रिलीज हुई फिल्म ने पिछले दिनों काफी सुर्खियां बटोरी थी और कहा गया कि सेंसर ने विवादों के डर से फिल्म को ए यानी केवल वयस्कों के लिए देखने योग्य प्रमाणपत्र जारी किया था. फिल्म ओटीटी (OMG 2 On OTT) पर आएगी और निर्माताओं को उम्मीद है कि इसे वह किशोरवय दर्शक भी देख सकेंगे, जिनका मुद्दा इसमें उठाया गया है. लेकिन रोचक बात यह है कि ओटीटी ने निर्माताओं से साफ कह दिया है कि वह सेंसर प्रमाणपत्र वाला वर्जन ही रिलीज करेंगे. इससे पहले ओ माई गॉड 2 के मेकर्स ने कहा था कि वह ओटीटी पर बिना सेंसर वाली फिल्म रिलीज करेंगे.

बॉक्स ऑफिस कमाई
ओएमजी 2 एक यंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. इसका निर्देशन अमित राय ने किया है. यह 2012 की हिट ओ माय गॉड की फ्रेंचाइजी फिल्म है. फिल्म कांति शरण मुद्गल बने पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके बेटे को स्कूल से अप्रत्याशित घटना के कारण निकाल दिया गया है. ऐसे में मुद्गल स्कूल के खिलाफ अदालत में जाता है और यहां अदालती लड़ाई में भगवान शंकर (Lord Shiva) का एक गण उसका मार्गदर्शन करता है. भगवान के गण की भूमिका अक्षय कुमार ने निभाई है. फिल्म की कहानी उज्जैन (Ujjain) में दिखाई गई है. फिल्म ने दर्शकों को प्रभावित किया था और समीक्षकों ने भी उसे पसंद किया था. फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 220 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई की.

रविवार से स्ट्रीमिंग
खैर, जो लोग फिल्म को थिएटर में नहीं देख पाए और जो फिल्मों के ओटीटी पर आने का इंतजार करते हैं, उनके लिए यह अच्छी खबर है. ओ माई गॉड 2 की स्ट्रीमिंग आठ अक्टूबर (8 October) यानी आने वाली रविवार से नेटफ्लिक्स पर होगी. इस बीच निर्देशक अमित राय ने कहा है कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म फिल्म का अनकट वर्जन दिखाने के लिए तैयार नहीं है. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं मालूम कि इस मामले में क्या समस्या है. स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म वही वर्जन दिखाएगा जो सेंसर बोर्ड ने पारित किया है. ऐसे में कोई कुछ नहीं कर सकता है.

Trending news