‘रुस्तम’ यूनिफॉर्म विवाद: पत्‍नी को ट्रोल करने वालों को अक्षय कुमार ने दिया ये करारा जवाब
Advertisement
trendingNow1396912

‘रुस्तम’ यूनिफॉर्म विवाद: पत्‍नी को ट्रोल करने वालों को अक्षय कुमार ने दिया ये करारा जवाब

2016 में आई फिल्‍म 'रुस्‍तम' को निर्देशक सुरेश देसाई ने निर्देशित किया था, जिसमें अक्षय कुमार एक नौसेना अधिकारी बने थे. रुस्‍तम पावरी नाम के इस नौसेना अधिकारी पर अपनी पत्‍नी के आशिक के कत्ल का इल्‍जाम था.

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना फोटो साभार : Yogesh Shah

नई दिल्‍ली: हाल ही में अक्षय कुमार ने फिल्‍म 'रुस्‍तम' में अपनी जाने वाली अपनी नेवी की यूनिफॉर्म की नीलामी का ऐलान किया. इस ऐलान के बाद से ही अक्षय कुमार और उनकी पत्‍नी ट्विंकल खन्ना को सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त तरीके से ट्रोल किया जा रहा है. लेकिन इस ट्रोलिंग पर जवाब देते हुए अक्षय ने कहा है कि इस सब से वह और उनकी पत्नी टि्वंकल खन्ना जरा भी विचलित नहीं हैं. दरअलस पिछले हफ्ते अक्षय ने, धर्मार्थ और पशु बचाव एवं कल्याण कार्य के लिए 2016 में आई अपनी फिल्म में पहने गए परिधान की नीलामी की घोषणा की थी. इस पूरी फिल्‍म में अक्षय कुमार नौसेना की वर्दी में नजर आए और इसे नीलम करने के लिए अक्षय ने इसे 'असली नौसैन्‍य वर्दी' कहा है. बता दें कि अक्षय कुमार को अपनी इसी फिल्‍म के लिए अपना पहला राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार मिला है.

परिधान को ‘असली नौसैन्य वर्दी’ बताए जाने वाले अक्षय कुमार के इस ट्वीट की जम कर आलोचाना की गई. ट्वीट करने वालों ने टिप्पणी की कि जैसा कि यह दंपत्ति दावा कर रहे हैं वैसा नहीं है. यह एक फिल्म का परिधान है ना कि नौसेना के एक असली अधिकारी की वर्दी. फेसबुक पर सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी की टिप्पणी के बाद खासतौर से टि्वंकल लोगों के निशाने पर रहीं. इस व्यक्ति ने कहा था कि अगर टि्वंकल ने वर्दी के नाम पर परिधान की नीलामी की तो वह उन्हें हानि पहुंचाएगा. अभिनेत्री से लेखिका बनी टि्वंकल ने कहा कि टिप्पणी करने वाले इस व्यक्ति के खिलाफ वह कानूनी कार्रवाई करेंगी.

न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार मंगलवार शाम मुंबई में एक समारोह में टि्वंकल खन्ना को ट्रोल किये जाने के सवाल पर अक्षय ने कहा कि वह एक ‘अच्छे काम’ के लिए परिधान नीलाम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर किसी को कोई समस्या है तो वह इस बारे में कुछ नहीं कर सकते हैं.

 

बता दें कि 2016 में आई फिल्‍म 'रुस्‍तम' को निर्देशक सुरेश देसाई ने निर्देशित किया था, जिसमें अक्षय कुमार एक नौसेना अधिकारी बने थे. रुस्‍तम पावरी नाम के इस नौसेना अधिकारी पर अपनी पत्‍नी के आशिक के कत्ल का इल्‍जाम था. इस फिल्‍म में इलियाना डिक्रूज, अक्षय की पत्‍नी बनी नजर आई थीं.

(इनपुट भाषा से)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news