Akshay Kumar: इस बोल्ड मुद्दे पर होगी अक्षय कुमार की अगली फिल्म, कहा- सबके लिए समझना है जरूरी!
Advertisement
trendingNow11471359

Akshay Kumar: इस बोल्ड मुद्दे पर होगी अक्षय कुमार की अगली फिल्म, कहा- सबके लिए समझना है जरूरी!

Akshay Kumar Next Film: बॉक्स ऑफिस पर जहां अक्षय की पिछली कई फिल्में कुछ खासा परफॉर्म नहीं कर पाई हैं, वहीं बॉलीवुड (Bollywood) के खिलाड़ी ने अपनी अगली फिल्म के बोल्ड मुद्दे का खुलासा कर दिया है.

Akshay Kumar: इस बोल्ड मुद्दे पर होगी अक्षय कुमार की अगली फिल्म, कहा- सबके लिए समझना है जरूरी!

Red Sea International Film Festival: अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. अक्सर अक्षय अपनी फिल्मों के जरिए एक सोशल मैसेज देने की कोशिश करते हैं. हालांकि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पिछली कुछ फिल्में थिएटर्स में कमाल नहीं कर पाईं लेकिन फिर भी खिलाड़ी ने हार न मानते हुए अपनी कोशिशें जारी रखी हुई हैं. 

सेक्स एजुकेशन होगा मुद्दा

रेड सी फिल्म फेस्टिवल में अक्षय ने बातचीत के दौरान बताया कि उनकी अगली फिल्म सेक्स एजुकेशन (Sex Education) पर बेस्ड होगी. इस फिल्म को अप्रैल या मई 2023 में रिलीज किया जाएगा. साथ ही अक्षय कुमार ने कहा कि सेक्स एजुकेशन एक अहम मुद्दा है और कई जगहों पर इस तरह के विषय (Subject) पर बात करने से बचा जाता है.

फिल्म फेस्टिवल पर किया खुलासा

अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म के बारे में बताते हुए ये भी कहा कि वो दुनिया के सभी स्कूलों में सेक्स एजुकेशन जैसे विषय को पढ़ाए जाने की उम्मीद करते हैं क्योंकि ये जरूरी है. सऊदी अरब में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Red Sea International Film Festival) में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म बेल बॉटम के बारे में भी बात की. फिल्म फेस्टिवल पर मौजूद एक पाकिस्तानी ने सवाल किया कि अक्षय की फिल्म बेल बॉटम में कुछ ऐसे सीन्स थे जो पाकिस्तान के खिलाफ थे.

बेल बॉटम पर भी बोले खिलाड़ी

अक्षय कुमार ने इस सवाल का जवाब दिया और कहा कि इस पर हमें ज्यादा गंभीर नहीं होना चाहिए क्योंकि ये सिर्फ एक फिल्म है. बेल बॉटम (Bell Bottom) को एंटी पाकिस्तान मूवी कहे जाने पर खिलाड़ी ने कहा कि इसे केवल एक फिल्म की तरह देखा जाना चाहिए. अक्षय कुमार (Khiladi) अपनी कई फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों पर राज करते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news