Kedarnath की शरण में Akshay Kumar, दर्शन के बाद खूब लगाए हर-हर महादेव का जयकारे
Advertisement

Kedarnath की शरण में Akshay Kumar, दर्शन के बाद खूब लगाए हर-हर महादेव का जयकारे

Akshay Kumar in Kedarnath: उत्तराखंड में शूटिंग कर रहे अक्षय कुमार ने अचानक ही केदारनाथ पहुंचकर हर किसी को सरप्राइज कर दिया. सोशल मीडिय पर उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं.

Kedarnath की शरण में Akshay Kumar, दर्शन के बाद खूब लगाए हर-हर महादेव का जयकारे

Akshay Kumar Kedarnath Visit: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) मंगलवार को अचानक केदारनाथ पहुंच गए जहां उन्होंने मंदिर में दर्शन किए और भोलेनाथ की भक्ति में वो रमे दिखे. इस दौरान उनके केदारनाथ दौरे की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं जिनमें वो माथे पर टीका, गले मे माला पहने दिख रहे हैं. गर्भगृह में दर्शन कर बाहर आने के बाद अक्षय कुमार ने हर-हर महादेव के खूब जयकारे लगाए. 

fallback

कहा जा रहा है कि इस वक्त अक्षय कुमार उत्तराखंड के देहरादून में शूटिंग के लिए गए थे जहां से समय निकालकर वो सीधे बाबा केदार के दर पर जा पहुंचे और उनसे आशीर्वाद लिया. वहीं वहां पहले से जमा श्रद्धालुओं ने जब खिलाड़ी अक्षय कुमार को वहां देखा तो वो दंग रह गए. किसी को अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हुआ. लेकिन वो सभी खुशी से झूम उठे. इस दौरान मंदिर के बाहर भारी भीड़ भी जमा हो गई लेकिन भारी सुरक्षा के बीच अक्षय को वहां से निकाल लिया गया. हर कोई एक्टर की एक झलक पाना चाहता था.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

आपको बता दें कि इस वक्त केदारनाथ की यात्रा जोरों शोरों से चल रही है. 25 अप्रैल को मंदिर के कपाट खुले थे तभी से ये यात्रा बदस्तूर जारी है. हर साल की तरह इस बार भी भारी तादाद में बाबा केदार के भक्त दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं. कुछ समय पहले एक्ट्रेस सारा अली खान भी यहां पहुंची थीं. वो हर साल केदारनाथ के दर्शनों के लिए जरूर पहुंचती हैं. इस बार भी वो कपाट खुलते ही वो यहां पहुंचीं. ये यात्रा अक्टूबर तक चलेगी. 

पहली बार केदारनाथ गए हैं अक्की
वैसे अक्षय कुमार का ये पहला मौका है जब वो केदारनाथ पहुंचे हैं. लिहाजा बॉलीवुड में अपने एक्शन के लिए मशहूर अक्की की आध्यात्मिक साइड देखकर   फैंस काफी खुश भी हैं और वो सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.   

यह भी पढ़ेंः Mandakini on Rumour: तो क्या सही में मंदाकिनी के पिता ने मार दी थी गोली? सालों बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

 

Trending news