close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Box Office पर हिट हुई अक्षय कुमार की 'केसरी', 3 दिन में कमाई 50 करोड़ के पार

सारागढ़ी की ऐतिहासिक लड़ाई पर बनी इस फिल्म ने तीन में ही 50 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है. 

Box Office पर हिट हुई अक्षय कुमार की 'केसरी', 3 दिन में कमाई 50 करोड़ के पार
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार पिछले कुछ सालों से देशभक्ति पर बनी फिल्मों से फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो रहे हैं. अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'केसरी' का जादू भी बॉक्स ऑफिस पर चल गया है. सारागढ़ी की ऐतिहासिक लड़ाई पर बनी इस फिल्म ने तीन में ही 50 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के बिजनेस का ग्राफ शेयर किया है. 

फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 21.50 करोड़ रुपये की बंपर ओपनिंग की थी. फिल्म ने दूसरे दिन शुक्रवार को 16.70 करोड़ और तीसरे दिन शनिवार को 18.75 करोड़ की कमाई के साथ भारत में टोटल 56.51 करोड़ का बिजनेस किया है. 

बता दें कि फिल्म रिलीज से पहले ही काफी वाहवाही बटोर चुकी थी. सारागढ़ी के युद्ध पर बनी फिल्म 'केसरी' का ट्रेलर पहले ही यू-ट्यूब पर धमाल मचा चुका है. फिल्म के गाने भी फैंस के बीच जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. फिल्म के कलेक्शन को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये 100 करोड़ क्लब में जल्द ही शामिल हो जाएगी.

बॉक्स ऑफिस पर घनघोर चढ़ा है 'केसरी' रंग, दो दिन में कमाए इतने करोड़!

21 सिखों के अदम्य साहस की कहानी है 'केसरी'
122 साल पहले 21 सिखों ने 10 हजार अफगानी हमलावरों से लड़ाई लड़ी थी. यह सारागढ़ी की जंग 1897 में 12 सितंबर को लड़ी गई थी. 'केसरी' उन्हीं की कहानी है जो 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें कि यह फिल्म जिस सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. वह भारतीय सैन्‍य इतिहास में काफी महत्वपूर्ण है. जंग जीतने के बाद इन सभी सैनिकों को इंडियन ऑर्डन ऑफ मेरिट से नवाजा था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें