Alaya F की फिजीक देख फैंस भर रहे आहें, इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी ऐसी तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है. इस फोटो में एक्ट्रेस बेहद ही बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को देख फैंस आंहें भर रहे हैं.    

Alaya F की फिजीक देख फैंस भर रहे आहें, इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी ऐसी तस्वीर
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला (Pooja Bedi Daughter Alaya F) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अलाया बॉलीवुड की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं और उन्होंने एक बेहद बोल्ड तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसे देख उन पर फिदा होते नजर आ रहे हैं.

अलाया ने पोस्ट की तस्वीर

अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) एक फेसम स्टारकिड हैं. उनकी मां पूजा बेदी बॉलीवुड में कई फिल्में कर चुकी हैं और नाना कबीर बेदी ने तो बहुत सी हिट फिल्मों में काम किया है. अलाया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने हाल ही में एक फोटो पोस्ट की है. जिसे देख ऐसा लग रहा है कि वो सिर्फ फर लपेट कर बैठ गई हों.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

 

एक्ट्रेस का बोल्ड लुक

इस फोटो में अलाया काफी फिट नजर आ रही हैं. उनका फिगर गजब का लग रहा है और साथ ही एक्ट्रेस का इंटेंस लुक तो कमाल का है. एक्ट्रेस का ये रूप देख फैंस उन पर दिल हारते नजर आ रहे हैं.

अलाया की फिल्में

अलाया (Alaya F) ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी है और उसी ड्रेस में बड़ी खूबसूरती के साथ पोज दे रही हैं. अलाया ने आगे कहा था, 'मैं शायद यह कभी नहीं करूंगी क्योंकि इसका कोई प्वॉइंट नहीं है.' अलाया यह भी बताती हैं कि ज्यादातर लोगों को यह पता भी नहीं चलता है। गौरतलब है कि अलाया ने बीते साल नितिन कक्कड़ की फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बता दें कि अलाया साउथ की रीमेक फिल्म यू-टर्न(U-Turn) में नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें- Malaika Arora फटी जींस में निकलीं बाहर, एब्स दिखाने का भी नहीं छोड़ा मौका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.