क्रिसमस पर आलिया भट्ट को फैमिली से मिलवाने ले गए रणबीर कपूर, तो क्या रिश्ता पक्का समझें?

वैसे आलिया भट्ट को पहले भी नीतू और ऋषि के साथ तस्वीरों में देखा जा चुका है, लेकिन इस बार वह पूरे परिवार के साथ दिखीं. इससे एक बात तो साफ हो गई है कि आलिया का रिश्ता पूरी कपूर फैमिली के साथ जुड़ गया है. 

क्रिसमस पर आलिया भट्ट को फैमिली से मिलवाने ले गए रणबीर कपूर, तो क्या रिश्ता पक्का समझें?
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : कपूर परिवार के लोग क्रिसमस के मौके पर लंच के लिए इकट्ठे हुए तो उसके लिए करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ पहुंचीं तो रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) भी अकेले नहीं थे. वो भी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ फैमिली लंच में पहुंचे. इस मौके पर ऋषि कपूर, राजीव कपूर, रणधीर कपूर, बबीता और नीतू कपूर समेत परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे. यह तस्वीर वायरल हो रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Merry Christmas from Us !  #familytime #christmaslunch #familytraditions

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

वैसे आलिया भट्ट को पहले भी नीतू और ऋषि के साथ तस्वीरों में देखा जा चुका है, लेकिन इस बार वह पूरे परिवार के साथ दिखीं. इससे एक बात तो साफ हो गई है कि आलिया का रिश्ता पूरी कपूर फैमिली के साथ जुड़ गया है. इस तस्वीर को करिश्मा कपूर ने शेयर किया है. इस पर फैंस खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई यूजर्स तो यह भी लिख रहे हैं कि आलिया को रणबीर अपने पूरे परिवार से मिलवाने ले गए. करिश्मा कपूर ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनका पूरा परिवार है. फोटो में आलिया और रणबीर साथ दिख रहे हैं. करिश्मा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि फैमिली लंच, फैमिली ट्रेडिशन और फैमिली टाइम. 

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को पहली बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में स्क्रीन शेयर करते देखा जाएगा. धर्मा प्रोडक्शन की यह बिग बजट फिल्म तीन भागों में रिलीज की जाएगी. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. फिल्म में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन, डिंपल कपाड़ि‍या, प्रतीक बब्बर भी अहम रोल में हैं. फिल्म में रणबीर के किरदार का नाम शिवा वही आलिया के किरदार का नाम ईशा है. इस फिल्म में हो रही देरी का एक कारण ये भी है कि फिल्म के मेकर्स इसके विजुएल इफेक्ट्स और वीएफएक्स पर काफी काम कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.