Alia Bhatt ने बॉयफ्रेंड Ranbir Kapoor संग मनाया पापा Mahesh Bhatt का बर्थडे, एक्टर को बनना पड़ा फोटोग्राफर
X

Alia Bhatt ने बॉयफ्रेंड Ranbir Kapoor संग मनाया पापा Mahesh Bhatt का बर्थडे, एक्टर को बनना पड़ा फोटोग्राफर

आज महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनकी बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग घर पर पहुंचीं और फोटोज भी क्लिक करवाईं. 

Alia Bhatt ने बॉयफ्रेंड Ranbir Kapoor संग मनाया पापा Mahesh Bhatt का बर्थडे, एक्टर को बनना पड़ा फोटोग्राफर

नई दिल्ली: मनोरंजन जगत के फेमस और दिग्गज फिल्मकार महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का आज जन्मदिन है. डायरेक्टर के बर्थडे पर हर कोई उन्हें अपने ढंग से विश कर रहा है. बेटी आलिया (Alia Bhatt) भी अपने पापा का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची हैं. लेकिन इन सबके बीच सबसे ज्यादा ध्यान अगर किसी शख्स ने खींचा तो वो हैं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor). 

रणबीर पहुंचे आलिया के साथ

आलिया भट्ट ने अपने पापा के जन्मदिन को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया. इस मौके पर  आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ ही उनके बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बहन पूजा भट्ट भी नजर आईं. आलिया ने इस सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं.

73 साल के हुए महेश भट्ट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पिता महेश भट्ट को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, '73 साल के जवान.. हैप्पी बर्थडे पापा.' इस पोस्ट के साथ आलिया ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें महेश भट्ट अपनी दोनों बेटियों पूजा और आलिया और रणबीर कपूर के साथ भी पोज दे रहे हैं.  तस्वीरों में महेश भट्ट काली टी-शर्ट और डेनिम पहने हुए हैं. उनके पीछे आलिया भट्ट बलून लेकर बैठी हैं और चीयर करते हुए नजर आ रही हैं. इन गुब्बारों पर 'सिम्पलिसिटी' और 'हैप्पी बर्थडे पॉप्स' लिखा है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

महेश भट्ट के बारे में...

बता दें कि  महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) आज 73 साल के हो गए हैं. महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की पत्नी सोनी राजदान ने भी एक केक की तस्वीर शेयर करते हुए अपने पति को बर्थडे विश किया है. महेश भट्ट अपनी फिल्मों या प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ही नहीं, पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं. महेश भट्ट अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट के चलते भी खासे चर्चा में रहे, उन्होंने एक मैग्जीन के लिए पूजा भट्ट को लिप किस करते हुए फोटोशूट कराया था. जिसे लेकर बहुत बवाल मचा था और महेश भट्ट की खूब आलोचना हुई थी. एक इंटरव्यू में  महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने यहां तक कह दिया था कि अगर पूजा उनकी बेटी नहीं होतीं तो वह उससे शादी कर लेते. 

यह भी पढ़ें- बचपन में हुआ था गलत काम, प्रेमी, पिता और भाई को भी खोया; नहीं टूटी अंकिता की हिम्मत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news