बॉयफ्रेंड Ranbir Kapoor को MISS कर रही हैं Alia Bhatt? ऐसा मूड देखकर पैपाराजी भी दंग

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वह काफी उदास नजर आईं. लेकिन उससे भी ज्यादा गौर करने लायक था वो कैप्शन जो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ लिखा था.

बॉयफ्रेंड Ranbir Kapoor को MISS कर रही हैं Alia Bhatt? ऐसा मूड देखकर पैपाराजी भी दंग
आलिया भट्ट

नई दिल्ली: बीते कई महीनों से फैंस आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से बस एक ही सवाल पूछे चले जा रहे हैं कि वे दोनों शादी के बंधन में कब बंधने जा रहे हैं? हालांकि अब तक किसी को भी इसका सही-सही जवाब नहीं पता है. पहले जब दोनों की शादी की सुगबुगाहट हुई तो रणबीर (Ranbir Kapoor) ने अपने पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को खो दिया. उससे पहले लॉकडाउन के चलते ये किस्सा टलता रहा था.

आलिया को आई बॉयफ्रेंड की याद
लेकिन अब ऐसा लगता है कि रणबीर और आलिया (Alia and Ranbir) दोनों को ही ये दूरियां खलने लगी हैं. हाल ही में जब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की तो फैंस समझ गए कि उनका इशारा किसकी तरफ है. दरअसल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने ब्लैक कलर की स्वेट शर्ट और कैप पहनकर अपनी तस्वीरें शेयर की थीं. इस स्वेटशर्ट और कैप में हम आमतौर पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को देखते रहे हैं.

कैप पहनकर शेयर की तस्वीरें
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वह काफी उदास नजर आईं. लेकिन उससे भी ज्यादा गौर करने लायक था वो कैप्शन जो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ लिखा था. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, 'जब आपको उसकी बहुत याद आ रही हो और आप उसकी चीजें चुरा लें. और इस बात की तसल्ली करें कि आप बहुत सारी सेल्फियां क्लिक करें.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

पापाराजी के सामने किया ऐसा बर्ताव
इतना ही नहीं आलिया (Alia Bhatt) जब पापाराजी के सामने आईं तो उनका अंदाज कुछ बदला-बदला सा था. हमेशा पैपाराजी से हंसते मुस्कुराते मिलने वाली आलिया (Alia Bhatt) इस बार जब धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) के दफ्तर के बाहर नजर आईं तो पैपाराजी के बार-बार आवाज देने पर भी उन्होंने मुड़कर नहीं देखा. फिर काफी देर तक जब पैपाराजी बुलाते रहे तो आलिया एक पल के लिए मुड़कर देखा और चली गईं.

ये भी पढे़ें

Sofia Hayat ने बताया बॉलीवुड का कड़वा सच, बोलीं- धोखा देकर बनाई 'गंदी फिल्म'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.