कॉस्मेटिक सर्जरी करवाकर आलिया भट्ट का बिगड़ गया हुलिया? अब एक्ट्रेस ने ऐसी लताड़ लगाई कि ट्रोल्स की 7 पुश्ते रखेंगी याद
Advertisement
trendingNow12488574

कॉस्मेटिक सर्जरी करवाकर आलिया भट्ट का बिगड़ गया हुलिया? अब एक्ट्रेस ने ऐसी लताड़ लगाई कि ट्रोल्स की 7 पुश्ते रखेंगी याद

आलिया भट्ट ने बोटोक्स करवाने वाले दावे पर रिएक्ट किया है. हाल में ही कुछ यूजर्स ने वीडियो शेयर किए जहां पर दावा किया गया कि आलिया ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है जो कि बिगड़ गई. अब आलिया ने ट्रोलर्स को लताड़ लगाई है.

आलिया भट्ट फेस सर्जरी

बॉलीवुड आलिया भट्ट ने आखिरकार बोटोक्स और कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर चुप्पी तोड़ी है. हाल में ही कुछ ऑनलाइन वीडियो सामने आए और कुछ रिपोर्ट्स में दावे किए गए कि 'जिगरा' एक्ट्रेस ने सर्जरी करवाई है और पूरा हुलिया बिगड़ गया है. मगर इन सब बातों पर आलिया भट्ट ने रिएक्ट किया है. साथ ही उन्होंने सबको कसकर डांट लगाई है जो उनके खिलाफ उल्टी-सीधी बातें कर रहे हैं.

आलिया भट्ट ने शुक्रवार को कड़ा पलटवार किया, जिनमें कहा गया था कि उन्होंने बोटॉक्स करवाया है. आलिया ने अपनी ‘इंस्टाग्राम स्टोरीज’ पर एक लंबा बयान पोस्ट किया और कहा कि उनके कॉस्मेटिक सर्जरी करवाने की अफवाहें बहुत ही बकवास,  हास्यास्पद और नुकसानदेह हैं.

कोई सर्जरी करवाए या नहीं, उनकी मर्जी

fallback
रणबीर कपूर की पत्नी और एक्ट्रेस आलिया ने प्लास्टिक सर्जरी के दावों पर कहा, ‘कोई अपने शरीर पर कॉस्मेटिक तरीके से कुछ कराना चाहे या सर्जरी कराना चाहे, यह उनकी पसंद है. लेकिन यह बात तो बहुत ही हास्यास्पद है कि कुछ रैंडम वीडियो सामने आए जिनमें साफ-साफ यह दावा किया जा रहा है कि मैंने बोटोक्स कराया जो बिगड़ गया.’’ 

गुस्सा हुईं आलिया भट्ट
उन्होंने कहा, ‘आपके हिसाब से मैं टेढ़ा मुंह करके मुस्कराती हूं और अजीब तरीके से बोलती हूं. अब आप आत्मविश्वास से ‘वैज्ञानिक’ स्पष्टीकरण दे रहे हैं, दावा कर रहे हैं कि मैं एक तरफ से लकवाग्रस्त हूं. क्या आप मजाक कर रहे हैं?’’ 

आलिया भट्ट ने लगाई झूठ फैलाने वालों को लताड़
31 साल की आलिया भट्ट ने कहा कि उनके बारे में कुछ गंभीर दावे बिना किसी सबूत, पुष्टि और समर्थन के बड़े सामान्य तरीके से किए जा रहे हैं. इससे भी बुरी बात यह है कि आप यंग, संवेदनशील दिमागों को प्रभावित कर रहे हैं जो वास्तव में इस बकवास पर विश्वास कर सकते हैं. आप ऐसा क्यों कह रहे हैं? ध्यान आकर्षित करने के लिए?’’ 

कपूर खानदान का वो 'बुझा चिराग', जिसने दी रणबीर कपूर से भी ज्यादा हिट फिल्में, मगर नहीं बन सका सुपरस्टार

औरतों को एक चीज की तरह देखा जाता है
आलिया ने आगे कहा कि महिलाओं को अक्सर बेतुकी नजर से आंका जाता है और इंटरनेट पर हमारे चेहरे, शरीर, व्यक्तिगत जीवन, यहां तक कि हमारे उभारों के लिए वस्तु के रूप में देखा जाता है. उन्होंने कहा, हमें व्यक्तित्व का जश्न मनाना चाहिए, न कि इसे दूरदर्शी के नीचे रखकर इसकी चीरफाड़ करनी चाहिए. आलिया भट्ट को हाल में निर्माता वासन बाला की फिल्म ‘‘जिगरा’’ में देखा गया था.

इनपुट: एजेंसी

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifalपढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news