Gangubai Kathiawadi बनकर धाक जमा रहीं हैं Alia Bhatt, दिल थाम के देखिए ट्रेलर
Advertisement
trendingNow11088562

Gangubai Kathiawadi बनकर धाक जमा रहीं हैं Alia Bhatt, दिल थाम के देखिए ट्रेलर

Gangubai Kathiawadi Trailer: संजय लीला भंसाली की बिग बजट फिल्म 'गंगुबाई काठियावाड़' (Gangubai Kathiawadi) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 

फोटो साभार: Instagram

मुंबई: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म  'गंगुबाई काठियावाड़' का धांसू ट्रेलर (Gangubai Kathiawadi Trailer) रिलीज हो चुका है.  रिलीज के साथ ही ये ट्रेलर इंटरनेट पर छा गया है. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की इस बिग बजट फिल्म का लोगों को बीते दो साल से इंतजार है. वहीं ये ट्रेलर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के फैंस के लिए किसी बंपर लकी ड्रॉ से कम नहीं है.  

चौंकाने वाला है आलिया का अंदाज

ट्रेलर में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली चीज है आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का पहले से पूरी तरह अलग धांसू और दबंग अंदाज. 'गंगुबाई' के रूप में आलिया अपने व्यक्तित्व से बिल्कुल अलग नजर आ रही हैं. आलिया के लुक से लेकर, डायलॉग तक गंगुबाई का ट्रेलर आलिया के फैंस के लिए एक सौगात ही है.

वैश्यावृति से राजनीति तक का सफर

फिल्म प्रेमियों के लिए  'गंगुबाई काठियावाड़' का ट्रेलर (Gangubai Kathiawadi Trailer) एक अनूठा अहसास है, संजय लीला भंसाली मास्टरपीस क्रिएट करने के लिए जाने जाते हैं और आलिया की इस फिल्म में आलिया के लुक, सेट, डायलॉग से लेकर स्टाइलिंग तक हर डिटेलिंग का ध्यान रखा गया है. आलिया के लुक को, साथ ही दमदार डायलॉग आपको गंगुबाई की व्यक्तिव में खोने पर मजबूर कर देंगे. आलिया भट्ट गंगुबाई की वैश्यावृति से लेकर राजनीति में उतरने तक की झलक इस ट्रेलर में नजर आती है.

अजय देवगन की एंट्री स्ट्रॉन्ग

ट्रेलर में अजय देवगन की एंट्री भी स्ट्रॉन्ग है. उनका एक्शन पैक्ड प्रेजेंस ट्रेलर में चार चांद लगा देता है. के के मेनन की प्रेजेंस भी सरप्राइस पैकेज के रूप में नजर आती है. आलिया के के साथ उनके सीन इंपैक्ट छोड़ते हैं. ओवर ऑल ट्रेलर देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा सकता है कि आलिया के लिए गंगुबाई उनके करियर की माइलस्टोन साबित हो सकती है, अब सिर्फ इंतजार है फिल्म रिलीज का. 

इसे भी पढ़ें: Naagin 6 promo: तेजस्वी प्रकाश बनीं सर्वश्रेष्ठ नागिन, लुक देख फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news