Naagin 6 promo: तेजस्वी प्रकाश बनीं सर्वश्रेष्ठ नागिन, लुक देख फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन!
Advertisement

Naagin 6 promo: तेजस्वी प्रकाश बनीं सर्वश्रेष्ठ नागिन, लुक देख फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन!

Naagin 6 promo: कलर्स ने तेजस्वी प्रकाश के साथ शो के नए सीजन का प्रोमो शेयर किया है. जिसके कैप्शन में उन्हें 'सर्वशेष्ठ नागिन' बताया जा रहा है.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) की विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) टेलीविजन पर धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं. हिट टीवी ड्रामा 'नागिन 6' (Naagin 6) में वह अब मुख्य भूमिका निभाएंगीं. ट्रेलर में, तेजस्वी नई नागिन के रूप में दिखाई दे रही हैं, जो गोल्डन कलर की ड्रेस और गहनों से सजी है.

प्रयोगशाला में नागिन

इस ट्रेलर में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) नागिन के अवतार में एक दूर देश में एक प्रयोगशाला में प्रवेश करती दिख रही हैं. वह प्रयोगशाला के चारों ओर देखती हैं जहां कई रासायनिक प्रतिक्रियाएं चल रही होती हैं जो दुनिया भर के लोगों की सुरक्षा को खतरे में डाल सकती हैं. देखिए ये प्रोमो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दुनिया को महामारी से बचाएगी नागिन?

बैकग्राउंड से आवाज आती है, "आ रही है वो, एक ऐसी साजिश से बचाने जो पूरी दुनिया में महमारी फेला देगी. बदल रही है वो, बदल चुकी है नागिन.' जाहिर है कि शो में कोरोना वायरस महामारी को नागिन की कहानी से जोड़ा गया है. 

लोगों ने उड़ाया मजाक 

इस प्रोमो पर अब लोगों के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. एक ने लिखा,  'अब नागिन बनेगा वैक्सीन (हंसी वाला इमोजी) वो बचाएगी कोरोना से?' दूसरे ने लिखा है, 'मतलब हद हो गई.' कुछ लोगों ने इसे 'सुपरहिट' भी कहा.

कब से शुरू होगा शो 

बता दें कि यह शो कलर्स पर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे प्रसारित होगा. 12 फरवरी से शुरू हो रहा है. इसे वूट पर भी देखा जा सकेगा.

बिग बॉस की विनर हैं तेजस्वी 

'बिग बॉस' के घर में चार महीने बिताने के बाद तेजस्वी ने 'बिग बॉस 15' जीत लिया. शो के दौरान उनकी और करण कुंद्रा की रिलेशनशिप की शुरुआत हुई. करण को शो में सेकेंड रनर-अप की जगह मिली.

इसे भी पढ़ें: VIDEO में नजर आए Tejasswi Prakash और Karan Kundrra के रोमांटिक पल, बार-बार देख रहे फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news