close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजामौली की फिल्म से तेलुगू डेब्यू कर रही हैं आलिया, बोलीं- 'सपना सच हो गया'

आलिया भट्ट ने तेलुगू डेब्यू पर कहा कि तमन्ना पूरी हो गई. आलिया आज अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं.

राजामौली की फिल्म से तेलुगू डेब्यू कर रही हैं आलिया, बोलीं- 'सपना सच हो गया'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली :  फिल्मकार एस.एस. राजमौली की फिल्म 'आरआरआर' से तेलुगू फिल्म में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा कि उनकी तमन्ना पूरी हो गई है क्योंकि वह हमेशा बाहुबली सीरीज के फिल्मकार के साथ काम करना चाहती थीं. आलिया शुक्रवार को अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं. आलिया ने 'फेमिना महाराष्ट्र अचीवर्स अवार्ड 2019' के मौके पर मीडिया से बातचीत की. राजमौली ने इससे पहले कहा था कि इस फिल्म में आलिया और अजय देवगन के अलावा जूनियर एनटीआर और रामचरण मुख्य भूमिकाओं में होंगे. 

आलिया ने कहा कि 'आरआरआर' का हिस्सा होने के नाते मैं अब इसकी तैयारी कर रही हूं. मैं फिल्म के बारे में जानकारी का खुलासा नहीं कर सकती क्योंकि मैं नहीं जानती कि मुझे फिल्म के बारे में बात करना है या नहीं. लेकिन मैं काफी आभारी महसूस कर रही हूं कि मैंने दिल से राजमौली सर के साथ काम करना चाहा था और वह इच्छा पूरी हो गई, इसलिए मैं काफी कृतज्ञ महसूस कर रही हूं. उन्होंने कहा, 'यह पहली बार है कि मैं दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हूं. मैं काफी उत्साहित हूं. 

आलिया ने साइन की एस राजामौली की फिल्म, इन साउथ सुपरस्टार्स के साथ आएंगी नजर

बता दें कि फिल्म की कहानी भारत के लिजेंडरी स्वतंत्रता सेनानियों की जिंदगी पर बनाई जा रही है. फिल्म का निर्माण हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम के अलावा अन्य भारतीय भाषाओं में किया जाएगा. फिल्म आने वाले साल 2020 में 30 जुलाई को रिलीज की जाएगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें