हॉलीवुड दिग्गज स्टार्स के सामने Alia Bhatt ने दिखाया अपना अनप्रोफेशनल बर्ताव, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow11756432

हॉलीवुड दिग्गज स्टार्स के सामने Alia Bhatt ने दिखाया अपना अनप्रोफेशनल बर्ताव, वीडियो हो रहा वायरल

आलिया भट्ट के इंटरव्यू का एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा हैं जिसमे आलिया को काफी परेशान और बेचैन देखा जा रहा है. ऐसा लग रहा है हसीना को इस इंटरव्यू में बिल्कुल दिलचस्पी नहीं है. जिस वजह  से लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है.  

हॉलीवुड दिग्गज स्टार्स के सामने Alia Bhatt ने दिखाया अपना अनप्रोफेशनल बर्ताव, वीडियो हो रहा वायरल

Alia bhatt: आलिया भट्ट (Alia bhatt) बॉलीवुड में झंडे गाड़ने के बाद हॉलीवुड में अपने एक्टिंग से लोगों को अपना दिवाना बनाने के लिए तैयार हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म  हार्ट ऑफ स्टोन के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं, उनके साथ हलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस गैल गैडोट (Gal Gadot) और जेमी डोर्नन (Jamie Dornan) भी शामिल हैं. इस फिल्म के इंटरव्यू का एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा हैं जिसमे आलिया को काफी परेशान और बेचैन देखा जा रहा है. ऐसा लग रहा है हसीना को इस इंटरव्यू में बिल्कुल दिलचस्पी नहीं है. 

लोगों ने किया आलिया को ट्रोल

सोशल मीडिया पर आलिया के इस बर्ताव पर तीखी प्रतिक्रिया दी जा रही है. दरअसल, वीडियो में जर्नलिस्ट गैल गैडोट से सवाल पूछ रहे हैं कि वो अपने काम पारिवारिक जीवन को कैसे बैलेंस करती हैं. जैसे ही एक्ट्रेस इसका जवाब देने जाती हैं, तभी आलिया के चेहरे पर बेचैनी, काभी बालों के लाथ खेलना, अलग- अलग तरह के एक्सप्रेशन देना. लोगों को आलिया का ये बर्ताव काफी अनप्रोफेशनल लगा. फिर क्या था लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "आलिया की बॉडी लैंग्वेज अजीब है और बिल्कुल प्रोफेशनल नहीं है." वहीं अन्य ने कहा, "आलिया की बॉडी लैंग्वेज प्रोफेशनल नहीं है. इससे पहले दीपिका, प्रियंका, अली फज़ल, ने अंतरराष्ट्रीय इंटरव्यू दिए हैं और उन्हें देखने में मजा आता है आनंददायक है लेकिन आलिया बुरी थी!"

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by People Magazine (@people)

 

हार्ट ऑफ स्टोन 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

बता दें फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. वहीं इस फिल्म से पहले आलिया भट्ट रणवीर सिंह के साथ करण जौहर के ड्रीम प्रोजेक्ट रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में 29 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

 

 

 

 

Trending news