महेश भट्ट ने किया खुलासा, 'चंद पैसों के लिए मेरे पैरों में क्रीम लगाती थीं आलिया'
topStories1hindi1106154

महेश भट्ट ने किया खुलासा, 'चंद पैसों के लिए मेरे पैरों में क्रीम लगाती थीं आलिया'

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने समय के साथ खूब नाम कमाया उनके पिता यानी महेश भट्ट ने भी एक इंटरव्यू में उनकी खूब तारीफ की थी. उन्होंने आलिया को लेकर कुछ दिलचस्प खुलासे भी किए.

महेश भट्ट ने किया खुलासा, 'चंद पैसों के लिए मेरे पैरों में क्रीम लगाती थीं आलिया'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बीते सालों में खूब काम किया. उनकी फैन फॉलोइंग समय के साथ और भी ज्यादा बढ़ी है. आलिया ने वो मुकाम हासिल कर लिया है जिसकी उम्मीद उनके पिता यानी महेश भट्ट को भी नहीं थी और अब उन्हें लगता है कि आलिया भट्ट को उनकी जरूरत नहीं है. जी हां, और अपने इस दिल की बात उन्होंने एक इंटरव्यू में कही थी.

500 रुपये के लिए क्रीम लगाती थीं आलिया

पिछले साल अपनी बेटी की उपलब्धियों से गदगद महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने आलिया की तारीफों के पुल बांध दिए थे. Elle Magazine को दिए इंटरव्यू में महेश भट्ट ने कहा था कि उन्होंने हमेशा घर चलाने के लिए फिल्में बनाई हैं. लेकिन आज आलिया ने अपनी मेहनत और कड़ी लगन से एक मुकाम हासिल किया है. साथ ही वो बेहद समझदार भी हैं. महेश भट्ट ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि जब आलिया छोटी थी तो 500 रुपए के लिए मेरे पैरों में क्रीम लगाती थीं. लेकिन आज उसने अपनी मेहनत और लगन से इतना पैसा कमाया है कि जितना मैंने बीते 50 साल की जिंदगी में नहीं कमाया है. 

महेश भट्ट ने कही ये बात

फिल्म निर्माता ने आगे कहा था कि दुनिया दर्शकों से भरी है और इसलिए कलाकार बनने के लिए बहुत हिम्मत की जरूरत होती है. मेरे मन में उन लोगों के लिए सम्मान है जो कड़ी मेहनत के साथ फिल्म बनाते हैं. उनके रास्ते में जो कुछ भी आता है, उससे लड़ते हैं और फिर से खड़े होकर शुरू करते हैं. ये खासतौर पर उन लोगों के लिए जो बेहद कम उम्र में सफलता की बुलंदियों को छूते हैं.

आलिया का करियर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस ने 1999 में संघर्ष में बाल कलाकार के रूप में काम किया था. हर कोई उनकी एक्टिंग की तारीफ करता है. खासतौर पर ‘हाइवे’, ‘2 स्टेटेस’, ‘राजी’, ‘डियर जिंदगी’, ‘उड़ता पंजाब’ और ‘कलंक’ जैसी फिल्मों ने उनके करियर को नया मुकाम दिया है.

आलिया की आने वाली फिल्में

वहीं बात करें आलिया (Alia Bhatt) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. जिनमें ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘आरआरआर’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का नाम शामिल है. 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया का बिल्कुल अलग किरदार देखने को मिलेगा, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. वहीं 'आरआरआर' में आलिया साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ लीड रोल प्ले करेंगी. इसके अलावा 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में एक्ट्रेस रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. 

यह भी पढ़ें- कैमरे के सामने रोमांटिक हुए फरहान अख्तर- शिबानी दांडेकर, खुलेआम किया Kiss

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news