Alia Bhatt ने पहना ऐसा अजीबोगरीब टॉप, ड्रेस को लेकर हो गईं ट्रोल
Advertisement

Alia Bhatt ने पहना ऐसा अजीबोगरीब टॉप, ड्रेस को लेकर हो गईं ट्रोल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की कुछ तस्वीरें हाल ही में वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में आलिया का लुक तो काफी कंफर्टेबल लग रहा है लेकिन वो अपने इसी अंदाज के चलते ट्रोल भी हो गईं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस का हर अंदाज लोगों को खूब भाता है. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन हाल ही में वो अपने आउटफिट को लेकर ट्रोल भी हो गईं. 

लोगों को ना भाया आलिया का लुक

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में एक ग्रे टॉप में नजर आई थीं. इस लॉन्ग टॉप में एक्ट्रेस तो कमाल लग रही थीं लेकिन इस टॉप का जरा पारदर्शी होना एक्ट्रेस को भारी पड़ गया. इस टॉप में उनकी ब्रा साफ नजर आ रही थी, जिस पर लोग कमेंट कर रहे थे. 

 

 

आलिया का लुक

एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने ढीली-ढाली टॉप पहनी हुई थी, जिसका रंग डार्क ग्रे था साथ ही उन्होंने ब्लैक शॉर्ट्स पहने थे. इस लुक को कंपलीट करने के लिए उन्होंने व्हाइट फुटवेयर पहने हुए थे और बालों को बांध रखा था. देखने में तो यह लुक काफी कंफर्टेबल लग रहा है, लेकिन इसी कंफर्ट की वजह से वो ट्रोल होने लगीं. 

आलिया की फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आएंगी. 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के अलावा आलिया (Alia Bhatt) एसएस राजामौली की 'आरआरआर' और 'ब्रह्मास्त्र' में भी दिखाई देंगी. 'ब्रह्मास्त्र' में वह पहली बार अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं.

VIDEO

यह भी पढ़ें- ब्रेकअप की खबरों के बीच Shehnaaz Gill का वीडियो आया सामने, प्यार का किया इजहार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news