नई दिल्ली: बॉलीवुड में टॉप एक्ट्रेस का रुतबा पाने के बाद अब आलिया भट्ट पहली बार म्यूजिक वीडियो की दुनिया में कदम रख चुकी हैं. उनका पहला म्यूजिक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इतना ही नहीं इस गाने पर आलिया की आइडल करीना कपूर खान भी ठुमके लगा चुकी हैं. लेकिन इस मौके पर आलिया भट्ट का न होना कुछ सवाल खड़े कर रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वैसे तो आलिया हर जगह खुद को करीना कपूर का फैन बताती हैं और करीना के गेटअप्स में भी आलिया को कई बार देखा गया है. लेकिन इस बार करीना की इस फैन ने जी टीवी के शो 'डांस इंडिया डांस' में करीना के साथ मस्ती करने का मौका गंवा दिया. 



हालांकि आलिया के शो पर न आने से बेबो को कुछ खास फर्क नहीं पड़ा. लेकिन वहीं आलिया पर सवाल उठ रहे हैं कि उन्होंने बेबो का शो क्यों मिस किया. हमें लगता है कि आलिया ने ऐसा ब्वॉयफ्रेंड रणबीर से जुड़े सवालों से बचने के लिए किया है. 


अब चूंकि करीना ठहरी रणबीर की कजिन तो हो सकता है अपनी होने वाली ननद से थोड़ा दूरी बनाकर चल रहीं हों आलिया भट्ट. वहीं सबके सामने अपने रिश्तों पर बात करने से बचने के लिए ये इन दोनों की सोची समझी प्लानिंग लग रही है. 



बता दें कि आलिया भट्ट इन दिनों काफी व्यस्त चल रही हैं. उनकी आगामी फिल्म 'सड़क 2' और 'ब्रह्मास्त्र' इन दिनों फ्लोर पर हैं. 'सड़क 2' आलिया पहली बार अपने पिता महेश भट्ट के निर्देशन में और बहन पूजा भट्ट के साथ काम कर रही हैं. यह फिल्म 10 जुलाई, 2020 को रिलीज होने वाली है. आगामी फिल्म 'सड़क 2' 1991 में आई फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है. 'सड़क' में पूजा भट्ट और संजय दत्त मुख्य भूमिका में थे.  


बॉलीवुड की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें