'मैं शादीशुदा हूं....' 48 साल की अमीषा पटेल के इस बयान ने मचाई खलबली, आखिर कौन है उनका पति?
Advertisement
trendingNow12122764

'मैं शादीशुदा हूं....' 48 साल की अमीषा पटेल के इस बयान ने मचाई खलबली, आखिर कौन है उनका पति?

Ameesha Patel ने हाल ही में शादी को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने बताया कि वो शादीशुदा है. ये बयान उनके फैंस के लिए काफी शॉकिंग है. जानिए एक्ट्रेस के इस बयान के पीछे का सच क्या है.

अमीषा पटेल

Ameesha Patel News: 48 साल की सकीना यानी अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अभी तक कुंवारी हैं. लेकिन हाल ही में दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वो शादीशुदा हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर एक्ट्रेस ने शादी कब की. अगर की भी तो इतने साल तक छिपाई क्यों. उनका दूल्हा कौन है और वो कहां पर है? एक्ट्रेस ने इन सभी सवालों का जवाब भी दे दिया है. जानिए अमीषा पटेल ने अपने बयान में क्या कहा.

कौन है अमीषा का दूल्हा?
'गदर' फिल्म सकीना का शादीशुदा वाला बयान तेजी से वायरल हो रहा है. लेकिन क्या आपको पता है कि उनका पति आखिर है कौन? अमीषा ने हाल ही में फिल्मीज्ञान को दिए इंटरव्यू में कहा- 'मैंने असल जिंदगी में भले ही शादी नहीं की है लेकिन एक शख्स से बहुत प्यार करती हूं. इस शख्स को मैं अपना पति मान चुकी हूं.' 

 

 

हॉलीवुड के इस स्टार को मानती हैं पति
अमीषा ने आगे कहा- 'मैं हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज को पसंद करती हूं और उन पर जान छिड़कती हूं. मैं उन्हें अपने दिल और दिमाग से पति मान चुकी हूं.' अमीषा पटेल का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स उनके इस बयान को लेकर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि वो एंजेलीना जॉली का पति है तो कोई कह रहा है शादी कर ली है तो अब बेबी भी कर लो.

 

 

'गदर 2' में आखिरी बार आई थीं नजर
अमीषा पटेल आखिरी बार 'गदर 2' फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में अमीषा और सनी देओल की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था. फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था और कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया था. इतना ही नहीं एक्ट्रेस को एक बार फिर से लाइमलाइट में ला दिया था. आपको बता दें, अमीषा पटेल ने अपने करियर की शुरुआत 'कहो ना प्यार है' फिल्म से की थी. इसके बाद अमीषा के करियर को 'गदर' ने उड़ान दी. हालांकि अब एक्ट्रेस फिल्मों से ज्यादा इवेंट्स और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

 

 

Trending news