Duranga Season 2: दुरंगा 2 के टीजर में अमित साध ने चौंकाया, सामने आएगा अब सम्मित पटेल का अतीत
Advertisement

Duranga Season 2: दुरंगा 2 के टीजर में अमित साध ने चौंकाया, सामने आएगा अब सम्मित पटेल का अतीत

Webseries Duranga 2: जी5 की सबसे चर्चित वेब सीरीजों में शामिल दुरंगा 2 में अमित साध (Amit Sadh) की एंट्री कहानी में बड़ा ट्विस्ट लाने वाली है. आज सीरीज के नए सीजन का टीजर रिलीज हुई है, जिसने दर्शकों को चौंकाया है. आप भी देखिए...

 

Duranga Season 2: दुरंगा 2 के टीजर में अमित साध ने चौंकाया, सामने आएगा अब सम्मित पटेल का अतीत

Duranga 2 Webseries: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार जी5 ने अपनी चर्चित वेब सीरीज दुरंगा के दूसरे सीजन का टीजर जारी कर दिया है. यह टीजर नए सीजन की दिलचस्प झलक प्रदान करता है. दुरंगा सीजन 2 का निर्माण गोल्डी बहल ने किया है. इसके निर्देशक रोहन सिप्पी (Rohan Sippi) हैं. यह जल्द ही जी5 (Zee5) पर प्रीमियर होगा. हालांकि इसकी तारीख अभी घोषित नहीं की गई है. दुरंगा जी5 की उन वेब सीरीजों में शामिल है, जिनके सीजन 2 का दर्शकों को इंतजार है. पिछले साल रिलीज हुई यह सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज जी5 पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में शामिल है.

कोमा से बाहर
दुरंगा सीजन 2 के टीजर में दिखाया गया है कि इंस्पेक्टर इरा (दृष्टि धामी) अब भी सीरियल किलर बाला के साथी की खोज कर रही है, जबकि उसके पति सम्मित पटेल (गुलशन देवैया) का अपना अंधकार भरा अतीत डरा रहा है. सम्मित का किरदार अमित साध से जुड़ा है और इस किरदार के कोमा से बाहर आने के बाद कहानी नया मोड़ लेगी. यह बात आप टीजर देखकर समझ सकते हैं. टीजर के अनुसार 14 साल बाद सम्मित की कहानी में मोड़ आ रहा है और अब वह अपनी पहचान छुपाकर परिवार की अमित साध से बचाकर रखना चाहता है. ताकि वह अकेला न पड़ जाए.

रिलीज डेट का इंतजार
इस टीजर में रहस्य और रोमांच का माहौल दिखाया गया है, जो दर्शकों को बंधे रखने में कामयाब रह सकता है. दुरंगा के दूसरे सीजन में दृष्टि धामी (Drishti Dhami), गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah), अमित साध, अभिजीत खांडेकर, दिव्या सेठ, हेरा मिश्रा, राजेश खट्टर, जाकिर हुसैन, बरखा सेनगुप्ता, निवेदिता सराफ, संजय गुरबक्सानी, श्रीनिवास प्रसाद किरण, और स्पर्श वालिया जैसे अभिनेता हैं. दुरंगा कोरियाई शो फ्लावर ऑफ एविल ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. हालांकि ओटीटी ने दुरंगा सीजन 2 की रिलीज की तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कमिंग सून अनाउंसमेंट के साथ यह सीरीज दशहरा या दिवाली के आस-पास रिलीज की जा सकती है.

Trending news