Amitabh Bachchan की वजह से टूटे इस मशहूर अभिनेता के घुटने, किया हैरान करने वाला खुलासा
Advertisement
trendingNow11353512

Amitabh Bachchan की वजह से टूटे इस मशहूर अभिनेता के घुटने, किया हैरान करने वाला खुलासा

Amitabh Bachchan Amit Sial: 'महारानी 2' के स्टार अमित सियाल ने खुलासा किया है कि उन्होंने अमिताभ बच्चन से प्रेरित होकर एक्टिंग शुरू की थी और महानायक के कारण ही उन्हें एक बार काफी चोट लग गई थी.

 

Amitabh Bachchan की वजह से टूटे इस मशहूर अभिनेता के घुटने, किया हैरान करने वाला खुलासा

Amit Sial Knee Facture: वेब सीरीज 'महारानी 2 (Maharani 2)' के अभिनेता अमित सियाल (Amit Sial) ने खुलासा किया कि कैसे मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bchchan) उनकी प्रेरणा बने और उनकी तरह स्टंट करने के लिए अमित को काफी चोट लग गई. अमित ने कहा, "मैं उनसे प्रेरित था क्योंकि वह 25 वीं मंजिल से कूदते थे और अराम से उतर जाते थे. जब मैं लगभग 7 या 8 साल का था, तो मैंने एक दिन इसे आजमाया और अपने चचेरे भाई के साथ कूद गया और हमने अपने घुटने तोड़ दिए. मैं ऐसा था, अगर अमिताभ जी कर सकते हैं तो मैं भी कर सकता हूं."

बिग बी ने किया एक्टर बनने के लिए प्रेरित

सियाल 'द कपिल शर्मा शो' में वेब सीरीज 'महारानी 2' के सह-कलाकारों के साथ दिखाई दे रहे हैं, जिनमें हुमा कुरैशी, सोहम शाह, प्रमोद पाठक, दिब्येंदु भट्टाचार्य और अनुजा साठे शामिल हैं. उन्होंने कहा कि बिग बी ने उन्हें अभिनेता बनने के लिए प्रेरित किया और वह उनकी फिल्मों के पहले दिन का शो देखते थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amit Sial (@amit.sial)

कानपुर में हुआ करता था एक टॉकी 

अमित सियाल ने आगे कहा, "अमिताभ बच्चन साहब मेरे लिए एक प्रेरणा थे. सिनेमा में वह युग उनके द्वारा शासित था. मुझे अब भी याद है कि मेरे गृहनगर कानपुर में एक टॉकी हुआ करता था जहां हमारा जूते का व्यवसाय था और इसलिए हमें दो टिकट मिलते थे. "मैं और मेरा भाई फिल्म के पहले दिन के पहले शो में जाते थे. अमिताभ बच्चन को बड़े पर्दे पर देखने के बाद, मैं बाहर आकर लगभग 2 घंटे अमिताभ जी के किरदार की तरह अभिनय करता था."

'महारानी' के अलावा, अमित को 'जामताड़ा-सबका नंबर आएगा' और 'इनसाइड एज' के लिए भी जाना जाता है. 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news