Amitabh Bachchan Health Update: फैंस के प्यार से बिग बी हुए भावुक, सर्जरी के बाद पहली बार लिखी ये बात!
Advertisement

Amitabh Bachchan Health Update: फैंस के प्यार से बिग बी हुए भावुक, सर्जरी के बाद पहली बार लिखी ये बात!

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग पर खुद ही अपना हेल्थ अपडेट देकर फैंस को राहत की खबर दी है. इस ब्लॉग को पढ़कर ऐसा लग रहा है कि महानायक लोगों से मिले प्यार से भावुक हो गए हैं. 

फोटो साभार: Blog@BolBachchan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैंस को उस समय झटका लगा जब उन्होंने शनिवार को अपनी सर्जरी को लेकर ब्लॉग पर जानकारी दी. सोशल मीडिया पर महानायक के लिए दुआओं का सिलसिला शुरू हो गया. उनके फैंस ने इतना प्यार और फिक्र जताई कि इसे देखकर खुद महानायक भी अपने आप को रोक नहीं सके और सर्जरी के तुरंत बाद अपना हेल्थ अपडेट खुद दिया.  

  1. अमिताभ बच्चन ने खुद दिया हेल्थ अपडेट
  2. ब्लॉग पर अपने फैंस से जताया आभार 
  3. जानिए अब कैसे हैं बिग बी 

भावुक महानायक ने जताया आभार

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग पर फिर से एक छोटी सी लाइन लिखकर यह बता दिया है कि वह सुरक्षित हैं. अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में लिखा है, 'मेरी चिंता और दुआओं के लिए आभार और प्यार ... '. इस एक लाइन को लिखने के साथ ही ब्लॉग पर उन्होंने खुद की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं. 

fallback

मोतियाबिंद की हुई सर्जरी 

न्यूज एजेंसी IANS की खबर के अनुसार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने  मोतियाबिंद की सर्जरी करवाई है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि महानायक 24 घंटे में घर वापस आ जाएंगे. इस बारे में हालांकि कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. 

बिग बी ने पहले ही दिया था संकेत 

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शनिवार रात अपने ब्लॉग पर सर्जरी के लिए जाने के बारे में लिखा था. उन्होंने संकेत देते हुए लिखा था, 'मेडिकल कंडीशन..सर्जरी..लिखने में असमर्थ.'

नहीं बताई थी सर्जरी की वजह

हालांकि, उन्होंने चिकित्सा स्थिति के बारे में विस्तार से नहीं बताया और न ही उस प्रक्रिया के बारे में बात की, जिससे उन्हें गुजरना था. अभिनेता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के लिए चिंतित प्रशंसकों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया. हालांकि अभिनेता के कार्यालय को विवरणों की आधिकारिक पुष्टि करना अभी बाकी है.

इन फिल्मों में नजर आएंगे बिग बी 

बिग बी की बैक टू बैक कई फिल्में आ रही हैं. उनकी अगली रिलीज रूमी जाफरी का मनोवैज्ञानिक सस्पेंस ड्रामा 'चेहरे' है, जिसमें सह-कलाकार इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती हैं. अभिनेता वर्तमान में अजय देवगन द्वारा निर्देशित थ्रिलर 'मेडे' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी हैं. इसके अलावा वह 'झुंड' और 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाले हैं. 

इसे भी देखें: Prabhas ने मिलाया 'KGF' मेकर्स से हाथ, जानिए कब रिलीज होगी 'Salaar'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news