Amitabh Bachchan Corona Negative: अमिताभ बच्चन ने दे दी कोरोना को मात, ठीक होते ही किया ये काम
Advertisement
trendingNow11330041

Amitabh Bachchan Corona Negative: अमिताभ बच्चन ने दे दी कोरोना को मात, ठीक होते ही किया ये काम

Amitabh Bachchan Covid Report: 'बिग बी' के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन ने हाल ही में जानकारी दी है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. फैंस इस खबर को जानकर खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं.

 

अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan Corona Report: अमिताभ बच्चन पिछले दिनों कोरोना से पीड़ित हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने 'कौन बनेगा करोड़पति' की शूटिंग रोक दी. फैंस भी एक्टर की हालत के लिए काफी परेशान हो गए थे और लगातार पार्थना कर रहे थे कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. इन्हीं फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की कोरोना रिपोर्ट अब निगेटिव आई है. अमिताभ ने इस बात की जानकारी खुद अपने ब्लॉग में दी है. यही नहीं एक्टर ने अपने ब्लॉग में यह भी बताया है कि उन्होंने अपने काम पर वापसी भी कर ली है और शूटिंग शुरू कर ली है.

अमिताभ की रिपोर्ट आई निगेटिव

अमिताभ बच्चन जब कोरोना से पीड़ित हुए थे तो उन्होंने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्य्म से साझा की थी. यही नहीं, वो सोशल मीडिया के जरिए अपना हेल्थ अपडेट देते रहते थे. लेकिन अब एक्टर ने जो अपना हेल्थ अपडेट दिया है, उसे जानकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. अमिताभ बच्चन ने बताया कि उनकी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है और उन्होंने ठीक होते ही काम पर भी वापसी कर ली है. 

9 दिन तक आइसोलेशन में रहे

बिग बी ने ब्लॉग में गुरुवार की सुबह 8.40 पर लिखा, 'काम पर वापस आ गया हूं. आपकी दुआओं का आभारी हूं. लास्ट नाइट रिपोर्ट नेगेटिव आई है और 9 दिन का आइसोलेशन खत्म हो गया है. 7 दिन का आइसोलेशन जरूरी होता है. आप सभी को मेरा प्यार. आप बहुत अच्छे हैं और हमेशा मेरी सेहत की चिंता करते हैं. आप सभी के सामने मेरे हाथ अपने आप जुड़ जाते हैं.'

अमिताभ की फिल्में

बिग बी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इसी महीने यानी 9 सितंबर को उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अमिताभ के साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं इसके अलावा वह 'गुडबाय' और 'प्रोजेक्ट के' में नजर आने वाले हैं.

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news