'हम एक दिन बैठकर बात करेंगे...', Animal में रश्मिका के किरदार पर अमिताभ बच्चन का रिएक्शन, एक्ट्रेस ने भी दिया जवाब
Advertisement
trendingNow12003462

'हम एक दिन बैठकर बात करेंगे...', Animal में रश्मिका के किरदार पर अमिताभ बच्चन का रिएक्शन, एक्ट्रेस ने भी दिया जवाब

Amitabh Bachchan-Rashmika Mandanna: एनिमल में रश्मिका मंदाना के किरदार और उनकी अदाकारी की तारीफ अब अमिताभ बच्चन ने भी कर डाली है. अमिताभ बच्चन ने केबीसी के मंच से रश्मिका को फोन लगाकर एनिमल में उनके काम को लेकर बात की है. 

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना

Amitabh Bachchan on Animal Movie: संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड फिल्म एनिमल इन दिनों खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. एनिमल में रणबीर कपूर, बॉबी देओल के साथ-साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के काम की भी खूब तारीफें हो रही हैं. एनिमल में रश्मिका के किरदार और अदाकारी पर अब अमिताभ बच्चन ने भी अपना रिएक्शन दे दिया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने केबीसी के मंच से रश्मिका मंदाना को फोन लगाकर उनकी तारीफों में पुल बांधे हैं. 

केबीसी के मंच पर दिखीं रश्मिका मंदाना

केबीसी 15 (KBC 15) के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बी के सामने हॉट सीट पर प्रमोद भासके नाम का कंटेस्टेंट पहुंचा. कंटेस्टेंट ने बातों ही बातों में बताया कि वह रश्मिका मंदाना के बहुत बड़े फैन हैं. तब क्या था अमिताभ बच्चन ने रश्मिका मंदाना को वीडियो कॉल लगा दिया और कंटेस्टेंट की बात एक्ट्रेस से करवाई. कंटेस्टेंट से बात के बाद अमिताभ बच्चन जब रश्मिका मंदाना से विदा ले रहे थे, तब बिग बी ने एक्ट्रेस की एनिमल को लेकर शुभकामनाएं दीं और कई तारीफ भी की. 

अमिताभ बच्चन ने रश्मिका से कही ये बात

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) ने केबीसी के मंच से रश्मिका मंदाना को कहा- आपको बहुत शुभकामनाएं. आपकी नई फिल्म में आपने बहुत बढ़िया काम किया. मुझे एनिमल में आपका काम पसंद आया. इस बारे में हम दिन बैठकर बात करेंगे. अमिताभ बच्चन से तारीफ सुनने के बाद रश्मिका मंदाना काफी खुश हुईं और उन्होंने बिग बी को थैंक्यू कहा और फिर उनसे विदाई ली. बता दें, एनिमल फिल्म वर्ल्डवाइड ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. रणबीर कपूर स्टारर फिल्म अब तक 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

Trending news