Amitabh Bachchan ने आंखों की हालत पर लिखा Emotional Post, कहा- दृष्टिहीन हूं, दिशाहीन नहीं...
Advertisement
trendingNow1859818

Amitabh Bachchan ने आंखों की हालत पर लिखा Emotional Post, कहा- दृष्टिहीन हूं, दिशाहीन नहीं...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का हाल ही में आंखों का ऑपरेशन हुआ था, जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी. एक बार फिर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Post) ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसे देख उनके फैंस उन्हें ढांढस बंधाने में लगे हुए हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की हाल ही में आंख की सर्जरी हुई थी. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी. अब उन्होंने एक बार फिर अपने दिल की बात फैंस के साथ शेयर की है. हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Emotional Post) ने एक इमोशनल पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा- दृष्टिहीन हूं, दिशाहीन नहीं...

  1. अमिताभ ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
  2. आंखों का बयां किया हाल
  3. फैंस ने बंधाया ढांढस

अमिताभ का इमोशनल पोस्ट

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-  'हूं दृष्टि हीन, पर दिशा हीन नहीं मैं, हूं सुविधा हीन, असुविधा हीन नहीं मैं. सहलाने वालों की, मृदु है संगत, बहलाने वाले सब, यहां सुसज्जित. स्वस्थ रहने का प्यार मिला; हृदय प्रफुल्लित आभार खिला; कुछ क्षण के लिए हूं मैं समय बद्ध, प्रार्थनाओं के लिए हूं मैं करबद्ध हां हूं करबद्ध, सदा मैं करबद्ध.' इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें उनहोंने सफेद चश्मा पहना हुआ है. 

 

 

यह भी पढ़ें- अनुराग और तापसी के घर IT रेड में बड़ा खुलासा, करोड़ों के लेन-देन की नहीं मिली जानकारी

रिकवरी है धीमी

इस पोस्ट के बाद अमिताभ (Amitabh Bachchan Fans) के फैंस उन्हें संवेदनाएं दे रहे हैं. आपको बता दें कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन ने एक क्रिकेट मैच का उदाहरण देते हुए कहा था कि अमिताभ बच्चन ने सर्जरी के बाद की अपनी मौजूदा हालत का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि- मेरे आंखों की दशा भी इस समय कुछ ऐसी ही हो गई है. मैं कुछ भी टाइप कर रहा हूं मुझे तीन लेटर दिखाई दे रहे हैं. मैं बस बीच वाली बटन दबा दे रहा हूं. अमिताभ ने कहा कि अभी उनकी दूसरी आंख की सर्जरी भी होनी है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Recovery) ने बताया कि उनकी रिकवरी अभी काफी धीमी हो रही है. 

यह भी पढ़ें- आखिरकार सामने आई Brahmastra की तस्वीरें, Ranbir के साथ बेहद खुश दिखीं Alia

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news