Amitabh Bachchan ने नींबू-मिर्च से उतारी अगले साल की नजर, लिखा ये मैसेज

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसपर उनके फॉलोअर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं... 

Amitabh Bachchan ने नींबू-मिर्च से उतारी अगले साल की नजर, लिखा ये मैसेज

नई दिल्ली: कोविड 19 महामारी के कारण चलते साल 2020 पूरी दुनिया में कई लोगों का ठीक नहीं गुजरा. कभी प्रवासी मजदूर तो कभी महीनों का लॉकडाउन, वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद बॉलीवुड में आया तूफान ऐसी की कई मुश्किलों में यह साल बीत गया. अब आने वाले साल को लेकर सोशल मीडिया पर कई MEME चल रहे हैं. अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी इस मौके पर लोगों को हंसने का मौका दे रहे हैं. 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसपर उनके फॉलोअर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं. अमिताभ ने एक तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में लिखा है, 'साल 2021'. इसके साथ ही तस्वीर के ठीक नीचे नींबू और मिर्ची लटकते हुए दिखाया गया है ताकि साल 2021 को किसी की नजर ना लग जाए. इस MEME को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है, 'कृपा कृपा कृपा.'

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आजकल अपने फेमस शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में बिजी हैं. इसके साथ ही वह आने वाले समय में कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. इनमें 'ब्रह्मास्त्र', झुंड़, 'चेहरे' जैसे कई प्रोजेक्ट शामिल हैं. अब ये फिल्में साल 2021 में रिलीज होंगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.